Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सपना चौधरी पर बनेगी बायोपिक, Ranbir Kapoor के ससुर ने उठाई जिम्मेदारी?

हरियाणा की मशहूर डांसर और सोशल मीडिया सेंसेशन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को भला कौन नहीं जानता। लंबे वक्त से सपना की बायोपिक (Sapna Choudhary Biopic) को लेकर सुर्खियां काफी तेज हैं। अब खबर आ रही है कि उनके जीवन पर फिल्म बनने को तैयार है। इस मूवी को कोई और नहीं बल्कि मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) करने जा रहे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 03 Sep 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
जल्द ही सपना चौधरी पर बनेगी बायोपिक (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लोकप्रिय शख्सियत के जीवन पर फिल्में बनाना का ट्रेंड आज के दौर में कॉमन हो गया है। हाल ही में क्रिकेटर युवराज सिंह की बायोपिक का एलान हुआ है और अब हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम भी इस मामले को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है। 

खबर है कि सपना के जीवन (Sapna Choudhary Biopic) के फर्श से अर्श तक की कहानी को बड़े पर्दे पर उतारने के लिए तैयारी जोरो-शोरों से चल रही हैं। खास बात ये है कि उनकी बायोपिक को बनाने की जिम्मेदारी की रेस में सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के ससुर और फेमस इंडियन फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का नाम सबसे आगे है।

सपना चौधरी के जीवन पर बनेगी फिल्म

एक स्टेज डांसर के तौर पर अपनी पहचान बनाने वालीं सपना चौधरी आज के समय में किसी अलग परिचय की मोहताज नहीं हैं। उनकी बायोपिक को लेकर लंबे अरसे से चर्चा हो रही है। अब एनडीटीवी की खबर के अनुसार ये बताया जा रहा है कि सपना चौधरी की बायोपिक का निर्माण साइनिंग सन स्टूडियो के बैनर तले किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Sapna Choudhary: सपना चौधरी के कार्यक्रम को लेकर अलर्ट रही पुलिस, अंतिम चरण में पहुंचा कार्यक्रम

इससे पहले ये प्रोडेक्शन हाउस महेश भट्ट के फेमस शो हुकुस-बुकुस और पहचान को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर प्रस्तुत कर चुका है। बताया जा रहा है कि फिल्म का टाइटल मैडम सपना (Madam Spna) हो सकता है और इसका डायरेक्शन कोई और नहीं बल्कि महेश भट्ट करने जा रहे हैं। मूवी में सपना के स्टेज डांस से लेकर कांस रेड कार्पेट तक के सफर को दर्शाया जाएगा। 

हालांकि, इस मामले कि अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है कि महेश भट्ट ही सपना चौधरी का बायोपिक का डायरेक्शन करेंगे। बता दें कि सपना सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस-11 में भी नजर आ चुकी हैं।

बायोपिक की खबर है पक्की

बीते साल भी सपना चौधरी की बायोपिक को लेकर खबरें सामने आई थीं। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सपना ने खुद इस बात की पुष्टि की थी कि उनकी लाइफ पर फिल्म बनने जा रही है, जिसका निर्माण इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा प्रोडक्शन हाउस कर रहा है। 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल की तरह जब शो छोड़ने पर आमादा हो गये कंटेस्टेंट्स, दबाव बढ़ने पर हिल गई जमीन