Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sapna Choudhary ने हाथ में गन लेकर कराया फोटोशूट, ट्रोल्स ने पूछा, "अब कहां हैं पुलिस"

Sapna Choudhary Gun Photos सपना चौधरी ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज शेयर की है। इसमें उन्हें बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह हाथ में गन लेकर पोज देती हुई नजर आ रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 17 Mar 2023 03:04 PM (IST)
Hero Image
Sapna Choudhary Gun Photos: सपना चौधरी फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sapna Choudhary Gun Photos: हरियाणा की डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की 4 तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें हाथ में गन लेकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में वह गाड़ी में बैठकर पोज दे रही है। वहीं, तीसरी फोटो में वह खड़े होकर लेकर बोल्ड पोज दे रही है। चौथी तस्वीर में वह फिर से गाड़ी में बैठकर अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। इसे लेकर सपना चौधरी को ट्रोल भी किया गया है। एक ने लिखा है, 'अब कहां है पुलिस, ओपन लेकर ही घूम रही है।"

सपना चौधरी ने लेटेस्ट फोटोशूट कराया है

गौरतलब है कि सपना चौधरी की तस्वीरों को देखकर लगता है कि उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट कराया है। इसमें उन्हें ऑल वेस्टर्न आउटफिट में देखा जा सकता है। उन्होंने चोटी बांध रखी है और स्टाइलिश गॉगल भी लगा रखा है। उन्होंने मेकअप कर रखा है और ईयररिंग भी पहन रखी है। वह हाई हील्स पहनकर गाड़ी के पास खड़ी होकर बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही है। सपना चौधरी की तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि यह किसी गाने के सेट का बैकग्राउंड है। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'थमने नू लागे मोम का से, ना ना छोरी का दिल स्टोन का से!'

विक्की कौशल Katrina Kaif के लिए बने परफेक्ट हसबैंड, श्वेता बच्चन की पार्टी में किया ये खास काम, देखें वीडियो

सपना चौधरी हरियाणा की लोकप्रिय डांसर हैं

सपना चौधरी हरियाणा की लोकप्रिय डांसर हैं। उन्होंने बिग बॉस में भी काम किया है। वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। वह लाइव परफॉर्म करने के लिए फेमस है। सपना का डांस फैंस को काफी पसंद आता है। ल ही में उन्हें एक बेटी भी हुई है, इसके बावजूद वह कई शादियों में डांस करती हुई नजर आती है।

Alanna Panday और आईवोर मैकक्रे की शादी की पहली तस्वीर जारी, फैंस ने दी बधाई

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने टुन्ना-टुन्ना गाने पर डांस किया था

हाल ही में उन्होंने टुन्ना-टुन्ना गाने पर डांस किया था। उनका यह म्यूजिक वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया था। इसके बाद वह एक शादी में इस गाने पर थिरकती हुई भी नजर आई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)