Move to Jagran APP

कार एक्सीडेंट में हुई सपना चौधरी की मौत! जानें इस खबर की पूरी सच्चाई

लोग अभी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से उबर भी नहीं पाए थे कि सपना चौधरी की मौत की झूठी खबर ने सबको हिला कर रख दिया था। इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए हरियाणवी क्वीन को श्रद्धांजलि देने लगे।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Thu, 09 Sep 2021 11:44 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Sapna Chaudhary Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेनएनएन। आज के वक्त में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जहां से किसी भी खबर को फैलने में महज मिनटों का वक्त लगता है। जरुरी नहीं सोशल मीडिया पर आने वाली हर खबर सही हो। इस पर कई बार झूठी खबरें भी जंगल में लगी आग की तरह फैलती है। एक ऐसी ही झूठी खबर ने हाल ही में सबको हैरान कर दिया था। ये खबर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी से जुड़ी थी। लोग अभी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से उबर भी नहीं पाए थे कि सपना चौधरी की मौत की झूठी खबर ने सबको हिला कर रख दिया था। इस खबर के सामने आने के बाद ही हर कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए हरियाणवी क्वीन को श्रद्धांजलि देने लगे। वहीं कई पोस्ट के जरिए इस बात का दावा किया गया कि उनका निधन हो गया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा...

 

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की मौत को लेकर एक पोस्ट वायरल हो रही ​है। इस पोस्ट में दावा किया गया था कि सपना चौधरी का निधन एक सड़क हादसे में हुआ है। वहीं फेसबुक पर उनकी मौत से जुड़ी कई पोस्ट एक के बाद एक तेजी से वायरल होने लगी थीं। इसमें उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की बात लिखी जा रही थी।

वहीं एक पोस्ट में सपना की तस्वीर के साथ लिखा गया, 'बहुत ही दुखत खबर कार एक्सीडेंट में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मौत... शत शत नमन।' वहीं ऐसे दावे थे कि उनका एक्सीडेंट सिरसा में हुआ है और इसी सड़क हादस में उनकी मौत हो गई है। हलांकि ये सब महज एक झूठ है। उनको कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है। वह अपने परिवार के साथ पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

आपको बता दें कि सपना चौधरी एक्टिंग और डांस के आलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। वहीं फैंस भी सपना की इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।