Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शुरू हुई Ranbir Kapoor की 'रामायण' की शूटिंग? कैरेक्टर्स के नाम की चर्चा के बीच सेट से आई ये फोटो

डायरेक्टर नितेश तिवारी की मेगाबजट फिल्म रामायण को लेकर काफी बज है। रणबीर कपूर को पहली बार एक डिवोशनल कैरेक्टर में देखा जाएगा। वह श्रीराम की भूमिका में नजर आएंगे। रामायण की कास्टिंग को लेकर अब तक कई जानकारी सामने आ चुकी है। इस बीच रणबीर की सेट से एक फोटो सामने आई है जो फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा सकता है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 03 Apr 2024 12:52 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'एनिमल' एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म रणबीर के करियर की बिग बजट मूवी होगी। इस फिल्म में कहानी से लेकर कमाल के वीएफएक्स तक पर काफी काम किए जाएगा।

'रामायण' फिल्म में कौन क्या रोल प्ले करेगा, इस पर कई नाम सामने आ चुके हैं। अब सेट से रणबीर की एक फोटो धमाल मचा रही है। 

'रामायण' की शुरू हुई शूटिंग?

जब से नितेश तिवारी की 'रामायण' की अनाउंसमेंट हुई है। तब से फिल्म फैंस में इस बात का क्रेज है कि श्रीराम के रोल में रणबीर कपूर कैसे दिखेंगे। वहीं, इस फिल्म में माता सीता के रोल के लिए साई पल्लवी (Sai Pallavi) का नाम सामने आया है। 'केजीएफ' स्टार यश रावण के रोल में नजर आएंगे। कैरेक्टर्स के नाम रिवील किए जाने के बीच उनका लुक सामने नहीं आया था। अब सेट से एक्ट्रेस आकृति ने एक फोटो शेयर की है।

सामने आई ये फोटो

एक्ट्रेस आकृति सिंह ने एक फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा, 'रामायण डे 1।' इस फोटो में जिसकी तस्वीर है, उसकी पीठ नजर आ रही है, चेहरा नहीं। ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि यह फोटो रणबीर कपूर की है या किसी और की।

'रामायण' के लिए ये नाम भी चर्चा में

रामायण फिल्म के लिए भरत, कौशल्या के रोल को लेकर कुछ एक्टर्स के नाम सामने आए हैं। राम के भाई भरत का किरदार पॉपुलर मराठी एक्टर आदिनाथ कोठारे प्ले कर सकते हैं। उन्होंने रणवीर के साथ फिल्म '83' में काम किया है। वहीं, कौशल्या के रोल के लिए टेलीविजन एक्ट्रेस इंदिरा कृष्णन का नाम सामने आया है। इसके अलावा रावण की पत्नी मंदोदरी के किरदार के लिए साक्षी तंवर (Sankshi Tanwar) के नाम की चर्चा तेज है।

यह भी पढ़ें: नई नवेली दुल्हन Kriti Kharbanda को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, नेग में एक्ट्रेस ने दिए इतने रुपये