Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hasseen Dillruba के सीक्वल की कहानी देख तापसी पन्नू का BP हुआ हाई, लेखक को दी यह सलाह

Phir Aagayi Hasseen Dillruba साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म हसीन दिलरुबा के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पर जानकारी आ रही हैं कि इस सीक्वल की स्क्रिप्ट को देख कर इस बार अभिनेत्री तापसी पन्नू के होश उड़े हुए हैं।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Wed, 11 Jan 2023 04:12 PM (IST)
Hero Image
Taapsee Pannu BP get high after seen story of her upcoming film Hasseen Dillruba sequel.

नई दिल्ली, जेएनएन। Phir Aagayi Hasseen Dillruba: विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म हसीन दिलरुबा के सीक्वल फिर आ गई हसीन दिलरुबा की शूटिंग बुधवार से शुरू हो गई है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने की पुष्टि खुद फिल्म के निर्माता आनंद एल राय ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा कर की है। इस पोस्ट में निर्माता अभिनेत्री तापसी पन्नू की क्लास लगाते हुए दिख रहे हैं।  

आनंद एल राय ने बुधवार को फिर आ गई हसीन दिलरुबा की शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए लिखा, ओ हमारी हसीन दिलरूबा, फिर आई हसीन दिलरुबा की शूटिंग आज से शुरू हो गई है.... उन्होंने आगे ट्वीट में लिखा, तापसी तुझे बोला था न 9 बजे पोस्टर लगाने के लिए... तो अभी तक डाला क्यों नहीं?

शूटिंग के लिए तैयार नहीं हैं तापसी?

निर्माता के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अभिनेत्री ने लिखा, सर मैं अभी तैयार नहीं हूं... इस बार कनिका ढिल्लों पता नहीं इस किरदार को कहां ले गईं हैं। पता नहीं क्या खा कर लिखा है इस कहानी को और हर बार मेरे साथ ही क्यों ऐसी चीजें होती हैं।

— taapsee pannu (@taapsee) January 11, 2023

लेखक को दी ये सलाह

वहीं, तापसी पन्नू के इस ट्वीट को देखकर लेखिका कनिका ढिल्लन ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, क्यों डर गई क्या तापसी, फिर आ गई हसीन दिलरुबा तो और भी तड़की भड़की ही आएगी ना आनंद सर। लेखक के इस ट्वीट पर तापसी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, तड़क और भड़क तो ठीक है पर इस बार कहानी सुन कर मेरा जो बीपी हाई हुआ है न। कभी तो हद में रह कर सोच लिया करो।  

आपको बता दें कि विनी मैथ्यू द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित 'हसीन दिलरुबा' का विशेष रूप से जुलाई 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में विक्रांत, तापसी पन्नू और अभिनेता हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें: Natu Natu Song: गाने को शूट करने में लगे थे 65 दिन, राम चरण ने कहा- अभी भी लड़खड़ा रहे हैं घुटने