Move to Jagran APP

हीरामंडी 2 के एलान के बाद Sharmin Segal को लेकर भंसाली से लोगों ने की खास गुजारिश, जानकर होगी हैरानी

संजय लीला भंसाली जल्द अपनी वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं जिसका एलान 3 जून को किया गया है। जब से सोशल मीडिया पर हीरामंडी 2 का एलान हुआ है तब से लोगों ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए है। लोगों का कहना है कि आलमजेब का किरदार में नजर आ रही शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) को दूसरे सीजन में न लिया जाए।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 03 Jun 2024 04:47 PM (IST)
Hero Image
Heeramandi Season 2 ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।  इस सीरीज में अभिनेत्री मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आ रही हैं। कई दर्शकों ने इस सीरीज को काफी पसंद किया तो वहीं कई संजय लीला भंसाली के इस काम से नाखुश भी नजर आए।

वहीं ठीक एक महीने बाद डायरेक्टर ने अपनी इस सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा भी कर दी। सोमवार 3 जून को नेटफ्लिक्स ने हीरामंडी 2 का एक वीडियो शेयर एलान किया। इस वीडियो पर अब कई लोगों ने एक्ट्रेस शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) को ट्रोल किया है। इतना ही नहीं लोगों ने डायरेक्टर ने गुजारिश भी की है कि वह दूसरे पार्ट में अपनी भांजी को ने ले।

यह भी पढे़ं- Heeramandi 2: फिर जमेगी महफिल, आ रहा 'हीरामंडी' का दूसरा सीजन, संजय लीला भंसाली ने बता दी पूरी कहानी

शर्मिन को नहीं देखना चाहते हीरामंडी के फैंस

शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) ने हीरामंडी में आलमजेब का किरदार निभाया है। बता दें, यह संजय लीला भंसाली की भांजी है, जिन्होंने इस सीरीज के जरिए उन्होंने भी ओटीटी पर अपना डेब्यू किया है। कई लोगों को आलमजेब के रूप में शर्मिन सहगल पसंद आईं तो वहीं कई लोगों ने उन्हें इस किरदार के लिए ट्रोल भी किया। हीरामंडी 2 के एलान के बाद सोशल मीडिया पर लोग शर्मिन को लेकर भंसाली से गुजारिश करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, शर्मिन को आलमजेब की भूमिका में न ले। दूसरे यूजर ने लिखा, बस आलम के रोल को हटा दें या शर्मिन को बदल दें। तीसरे यूजर ने लिखा है, कृपया आलम (शर्मिन) को कास्ट न करें। इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा, बस शर्मिन सहगल की जगह मृणाल ठाकुर या अन्य अच्छी शाही दिखने वाली अभिनेत्री को ले लें।

हीरामंडी 2 का एलान

शेयर किए गए वीडियो में देख सकते है कि मुंबई के कार्टर रोड पर 100 डांसर्स ने जो अनारकली सूट और पैरों में घुंघरू पहनकर परफॉर्मेंस करती नजर आ रही हैं। ये सभी 'हीरामंडी' के एक एक कर गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं।

शर्मिन सहगल की फीस

बता दें, आलमजेब का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस और डायरेक्टर की भांजी शर्मिन सहगल को इस सीरीज के लिए लाखों रुपये मिले थे। न्यूज 18 की रिपोर्ट ते मुताबिक, भंसाली ने अपनी भांजी को 35 लाख रुपये फीस दी थी।

यह भी पढे़ं- Heeramandi की 'आलमजेब' ने ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, दर्शकों को लेकर Sharmin Segal ने कह दी ये बड़ी बात