Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Heeramadi एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को ट्रोल करना शर्मिन सहगल को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हो गई फजीहत

हीरामंडी एक्ट्रेस शर्मिन सहगल एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गई हैं। इस बार एक्ट्रेस वेब सीरीज में अपनी अदाकारी के लिए नहीं बल्कि अदिति राव हैदरी को ट्रोल करने के कारण नेटिजन्स के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर शर्मिन सहगल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अदिति राव पर कमेंट करते हुई दिख रही हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 28 May 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
अदिति राव हैदरी को ट्रोल करना शर्मिन सहगल को पड़ा भारी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हीरामंडी की आलमजेब यानी शर्मिन सहगल सीरीज की रिलीज से चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस तारीफ से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी ट्रोलिंग को लेकर ध्यान खींचती हैं। अब एक बार फिर उनकी फजीहत हुई है, लेकिन इस बार वो हीरामंडी को लेकर नहीं, बल्कि अदिति राव हैदरी के कारण ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं।

शर्मिन सहगल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो सीरीज के प्रमोशन के दौरान का है। इस वीडियो में शर्मिन सहगल,अदिति राव का मजाक उड़ाते और उन्हें स्कूल गर्ल कहते हुए दिख रही है।

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma के शो में 'हीरामंडी' की रौनक, शादी न होने पर उड़ा सोनाक्षी का मजाक, तो ऋचा की इस बात ने चौंकाया

शर्मिन ने उड़ाई अदिति की खिल्ली

शर्मिन सहगल का वीडियो रेडिट पर वायरल हो रहा है। जिसे लेकर एक्ट्रेस खूब ट्रोल भी हो रही हैं। वीडियो में शर्मिन सहगल ने अदिति राव हैदरी को लेकर कहा, "अदिति एक अच्छी स्कूल गर्ल है, प्लीज इसे समझें। अगर टीचर कहेंगे कि आपको इस समय अपना होमवर्क जमा करना होगा, तो अदिति बिल्कुल वैसा ही करेगी और जितना कहा जाएगा उतना ही करेगी, उससे ज्यादा एक शब्द नहीं लिखेगी। अदिति ऐसी ही है, तो उसके हिसाब से हर कोई देर से है और वो समय पर है।"

Does she not have a pr/team

byu/aestforu inBollyBlindsNGossip

आलमजेब की हुई फजीहत

अदिति राव हैदरी को लेकर शर्मिन सहगल का ऐसे व्यंग्यात्मक लहजा नेटिजन्स को पसंद नहीं आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, "वो तमीज से बोलना नहीं जानती और उसमें सोशल क्यूज की कमी है।" एक अन्य यूजर ने कहा, "अगर वो केवल इंटरव्यूज में भोली बनने का नाटक करती, तो भी लोग उसका बचाव करते, लेकिन नहीं, उसने ऐसा दिखाया कि 'मैं लीड एक्ट्रेस हूं, तुम सबको मेरी बात सुननी पड़ेगी'। लोग उसे इसके लिए लगातार ट्रोल कर रहे हैं। पहले मुझे उसके लिए बुरा लगा, लेकिन अब मुझे फर्क नहीं पड़ता।"

यह भी पढ़ें- मोहब्बत, सियासत और विरासत... 'हीरामंडी', जहां रानियों जैसा था तवायफों का रुतबा, कभी था लाहौर का शाही मोहल्ला

करियर की कब्र खोदतीं शर्मिन

एक यूजर ने कमेंट किया, "शर्मिन डार्लिंग, तुम सबके सामने अपने करियर की कब्र खोद रही हो। मुझे नहीं लगता कि ये बुरी बात है, क्योंकि हम तुम्हें स्क्रीन पर नहीं देखना चाहते हैं, लेकिन कम से कम कुछ तो सेल्फ अवेयरनेस रखो।"