Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेग्नेंसी को लेकर Richa Chadha ने शेयर किए कई किस्से, पति Ali Fazal की तारीफ में कही ये बड़ी बात

Richa Chadha इन दिनों अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत पल को एन्जॉय कर रही हैं। वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात की है। साथ ही बताया है कि क्यों वह प्रेग्नेंसी के दौरान भी प्रमोशन कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने पति और अभिनेता अली फजल की तारीफ भी की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 14 Apr 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
ऋचा चड्ढा और अली फजल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋचा चड्ढा इन दिनों वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह सीरीज जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही ऋचा चड्ढा और अली फजल पेरेंटहुड जर्नी को भी एन्जॉय कर रहे हैं। यह कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। इसे लेकर यह कपल और उनके फैंस दोनों काफी उत्साहित हैं।

अब हाल ही में ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू में अपने इस नए सफर को लेकर उत्साह व्यक्त किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अली की तारीफ की और बताया कि वह बहुत ही शांत-स्वभाव के हैं और हमेशा उनकी देखभाल करते हैं।

यह भी पढ़ें: Richa Chadha ने खोला सफल शादी का राज, बोलीं- 'लिविंग रूम में लाइट बंद कर...'

शानदार पिता बनेंगे अली फजल

ऋचा चड्ढा ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए बताया कि मैं उनके जैसा पार्टनर पाकर बहुत भाग्यशाली हूं। जब भी कोई अली के बारे में कुछ भी अच्छा कहता है तो किसी को आश्चर्य नहीं होता, क्योंकि वह वैसे ही शख्स हैं। अली एक चरित्रवान व्यक्ति हैं और मेरी तरह ही घर के मुद्दों में शामिल रहते हैं। अब उनका खुद का परिवार होने जा रहा है, वह बहुत उत्साहित हैं। मुझे लगता है कि वह एक शानदार पिता बनेंगे।

तनाव नहीं लेना चाहती एक्ट्रेस

इसके आगे उन्होंने काम करने को लेकर कहा कि हम दोनों इस नए चरण के लिए उत्साहित हैं। मैं इस मामले में बहुत अमेरिकी नहीं हूं। मैंने अपनी मां को मेरे छोटे भाई को जन्म देते और 40 दिनों में काम पर वापस जाते देखा है। मैंने देखा है कि मेरे परिवार की सभी महिलाएं बच्चे को जन्म देती हैं और वापस अपनी जिंदगी वैसे ही जीने लगती हैं जैसे वे चाहती थीं। मैं इसके बारे में अभी तनाव नहीं लेना चाहती।

इसके आगे ऋचा ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान आगामी परियोजनाओं के प्रचार के बारे में भी बात की और कहा कि मुझे लगता है कि मैं अच्छा कर रही हूं। जब हम इस साल जनवरी में सनडांस फिल्म फेस्टिवल में गए थे तो सिर्फ अली और मुझे ही प्रेग्नेंसी के बारे में पता था, किसी और को नहीं।

शून्य से नीचे तापमान, बहुत अधिक चढ़ाई के कारण यह अधिक चुनौतीपूर्ण था। अब जब मेरे शो की स्टार कास्ट को पता चल गया है कि वे मधुर और मिलनसार हैं, तो वे पूछते रहते हैं कि क्या मुझे किसी चीज की जरूरत है। जब से लोगों को पता चला तब से यह आसान हो गया है। मैंने शो के लिए कड़ी मेहनत की और इसे प्रमोट करने के लिए वहां रहना चाहती थी।

बता दें कि हीरामंडी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है, जिसमें ऋचा के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी और संजीदा शेख समेत कई एक्ट्रेस मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें: 'गुड्डू भैया का डर नहीं है क्या', Ali Fazal को छोड़कर इनके साथ 'आंखों की गुस्ताखियां' करती दिखीं ऋचा चड्ढा