Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aditi Rao को लेकर बदले शर्मिन सहगल के बोल, 'स्कूल गर्ल' वाले कमेंट पर ट्रोलिंग के बाद की 'बिब्बोजान' की तारीफ

संजय लीला भंसाली की हारीमंडी ने खूब चर्चा बटोरी। डिमांड को देखते हुए हाल ही में सीरीज के दूसरे सीजन का भी एलान किया गया। हीरामंडी को लेकर सबसे ज्यादा ध्यान शर्मिन सहगल ने खींचा।हालांकि उनकी चर्चा ट्रोलिंग की वजह से हुई। खराब एक्टिंग के अलावा अदिति राव हैदरी को स्कूल गर्ल बताने पर भी उनकी फजीहत हुई थी। वहीं अब शर्मिन ने अदिति की तारीफ की है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 06 Jun 2024 02:10 PM (IST)
Hero Image
शर्मिन सहगल ने की अदिति राव हैदरी की तारीफ, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हरामंडी एक्ट्रेस शर्मिन सहगल सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा बटोर रही हैं। एक्ट्रेस को एक्सप्रेशनलेस एक्टिंग करने के लिए  काफी ट्रोल किया गया। इसके अलावा हाल ही में शर्मिन सहगल ने अदिति राव को स्कूल गर्ल कहने के लिए भी अपनी फजीहत करा ली थी। हालांकि, अब उनके सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं।

शर्मिन सहगल ने अपने हालिया इंटरव्यू में अदिति राव हैदरी की तारीफ की है। उन्होंने एक्ट्रेस को बेहद केयरिंग बताया।

यह भी पढ़ें- Heeramadi एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को ट्रोल करना शर्मिन सहगल को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हो गई फजीहत

बदले शर्मिन के बोल

शर्मिन सहगल से उनके इंटरव्यू में पूछा गया कि हीरामंडी के सेट पर सबसे ज्यादा केयरिंग कौन-सा एक्टर था। इस पर एक्ट्रेस ने अदिति राव हैदरी का नाम लिया। पिंकविला के साथ बातचीत में शर्मिन सहगल ने कहा, "मैंने अदिति से सीखा कि कैसे दयालु होना चाहिए। वो बहुत दयालु हैं। वो बहुत प्यारी हैं। वो मेरा एक मां की तरह ख्याल रखती थीं। उनसे सीखा कि कैसे शालीन होना चाहिए, क्योंकि अदिति भी बहुत शालीन हैं।"

शर्मिन ने उड़ाई थी अदिति की खिल्ली

शर्मिन सहगल का वीडियो कुछ दिनों पहले रेडिट पर वायरल हुआ था। जिसे लेकर एक्ट्रेस खूब ट्रोल हुई थीं। वीडियो में शर्मिन सहगल ने अदिति राव हैदरी को लेकर कहा, "अदिति एक अच्छी स्कूल गर्ल है, प्लीज इसे समझें। अगर टीचर कहेंगे कि आपको इस समय अपना होमवर्क जमा करना होगा, तो अदिति बिल्कुल वैसा ही करेगी और जितना कहा जाएगा उतना ही करेगी, उससे ज्यादा एक शब्द नहीं लिखेगी। अदिति ऐसी ही है, तो उसके हिसाब से हर कोई देर से है और वो समय पर है।"

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma के शो में लगी 'हीरामंडी' की रौनक, शादी न होने पर उड़ा सोनाक्षी का मजाक, तो ऋचा की इस बात ने चौंकाया

हीरामंडी की रौनक

हीरामंडी के स्टार कास्ट की बात करें, तो शर्मिन सहगल और अदिति राव हैदरी के साथ सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और ताहा शाह अहम किरदारों में नजर आए थे। हीरामंडी 31 मई 204 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई थी।