Move to Jagran APP

'नहीं मिलती थी छूट', Heeramandi में तवज्जो मिलने के आरोपों पर भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल ने दिया जवाब

संजय लीला भंसाली की हालिया रिलीज वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) किसी न किसी वजह से चर्चा बटोर रही है। फिल्म की स्टार कास्ट ने भी अपने काम के लिए दर्शकों का ध्यान खींचा। हालांकि इनमें शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) को तारीफ की बजाय ट्रोलिंग का सामना करना पड़ गया। सीरीज में उन्हें ज्यादा तवज्जो मिलने पर खूब ट्रोल किया गया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 13 May 2024 05:40 PM (IST)
Hero Image
हीरामंडी में ट्रोल हुईं शर्मिन सहगल ने दिया जवाब, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की हीरामंडी चर्चा में बनी हुई है। रिलीज के बाद से सीरीज की स्टार कास्ट ध्यान खींच रही है। इनमें शर्मिन सहगल का नाम भी शामिल है। हालांकि, एक्ट्रेस तारीफ से ज्यादा ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुई हैं। हीरामंडी में संजय लीला भंसाली पर एक्ट्रेस को ज्यादा तवज्जो देने के आरोप लगे हैं, क्योंकि रिश्ते में शर्मिन सहगल उनकी भांजी लगती हैं।

इस ट्रोलिंग पर अब शर्मिन सहगल ने रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि संजय लीला भंसाली उनके मामा है, इसलिए उनसे बेहद प्यार करते हैं, लेकिन काम के वक्त वो सिर्फ एक फिल्म डायरेक्टर हैं।

यह भी पढ़ें- Heeramandi के साथ इंसाफ नहीं कर पाए संजय लीला भंसाली, सीरीज देख परेशान हुए शीजान खान, इस गलती पर जताई नाराजगी

सेट पर नहीं मिलती थी छूट

शर्मिन सहगल ने हाल ही में हीरामंडी को लेकर द इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या भांजी होने की वजह से उन्हें सीरीज में खास अहमियत दी गई। जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे कोई छूट नहीं मिलती। वो मुझसे बहुत प्यार करते हैं, मैं इससे इनकार नहीं करूंगी। ऐसे भी दिन आते हैं जब वो मुझे 'शर्मिन, अपनी भतीजी' की तरह देखते होंगे, जब मैं बस बैठी होती हूं।"

मामा नहीं, सर कहती थीं शर्मिन

शर्मिन ने आगे कहा, "जब मैं उन्हें सेट पर देखती हूं, तो मैं उन्हें अपने मामा के तौर पर नहीं देखती हूं और ये वो सम्मान है जो उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में कमाया है। मैं उनसे ये छीन नहीं सकती, क्योंकि मैं उनसे जुड़ी हुई हूं। मैं इस बात को भी नहीं बदल सकती कि मैं उनके रिश्तेदार हूं।"

यह भी पढ़ें- मोहब्बत, सियासत और विरासत...'हीरामंडी', जहां रानियों जैसा था तवायफों का रुतबा, कभी था लाहौर का शाही मोहल्ला

बहन ने भी हीरामंडी में किया काम

शर्मिन सहगल ने ये बताया कि सेट पर वो और उनकी बहन सिमरन सहगल प्रोफेशनली बिहेव करती हैं। शूटिंग के दौरान वो संजय लीला भंसाली को संजय सर कहकर बुलाती थीं। बता दें कि हीरामंडी में शर्मिन सहगल ने एक्टिंग की है, तो वहीं उनकी बहन सिमरन सहगन ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है।