Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Heeramandi: गुलशन ग्रोवर ने मनीषा कोइराला के साथ देखी 'हीरामंडी', 'मल्लिका जान' की तारीफों के बांधे पुल

संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज हीरामंडी रिलीज हो गई है। बहुत से लोग और सेलेब्स इस सीरीज को देखने के बाद अपना ओपिनियन शेयर कर रहे हैं। शीजान खान के बाद अब अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने भी अपना रिव्यू शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो शेयर कर बताया है कि यह सीरीज उन्होंने मनीषा कोइराला के साथ देखी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 02 May 2024 03:46 PM (IST)
Hero Image
गुलशन ग्रोवर ने देखी हीरामंडी (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' का काफी समय से हाइप बना हुआ था और इसे बीते दिन 1 मई को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। इस सीरीज को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। अब सेलेब्स भी इसे देखने के बाद अपने रिव्यू शेयर कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने सीरीज देखी और इस पर अपना रिव्यू शेयर किया।

गुलशन ग्रोवर ने यह मूवी अकेले नहीं, बल्कि मनीषा कोइराला के साथ देखी है। बता दें कि मनीषा ने इस सीरीज में मल्लिका जान की भूमिका निभाई है। इस दौरान उनके साथ सौदागर अभिनेता विवेक मुश्रान भी नजर आए।

यह भी पढ़ें: Heeramandi Review: ओटीटी के बाजार में सज गई भंसाली की 'हीरामंडी', भव्‍यता में अव्वल पर चमक पड़ी फीकी

गुलशन ग्रोवर ने शेयर किया पोस्ट

गुलशन ग्रोवर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर इसका रिव्यू शेयर किया, जिसमें उन्होंने एक वीडियो और एक फोटो शेयर की है। इस दौरान वह अपने दोस्तों, मनीषा कोइराला और विवेक मुश्रान के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा कि मेरी प्रिय मित्र मनीषा कोइराला के यहां दोस्तों के साथ हीरामंडी देखी। मनीषा तुम शानदार और बुरी लड़की हो। मैं सभी को सुपर सफलता की शुभकामनाएं देता हूं।

ये स्टार्स भी आए नजर

हीरामंडी में मनीषा कोइराला के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख समेत कई स्टार्स मुख्य भूमिका में दिखाई दी हैं। वहीं, सीरीज में फरदीन खान, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी नवाब की भूमिका में नजर आए हैं।

शीजान ने दिया था रिव्यू

इससे पहले टीवी अभिनेता शीजान खान ने अपना रिव्यू दिया था। उन्होंने बताया था कि इस सीरीज में कोई भी एक्ट्रेस उर्दू भाषा का इस्तेमाल नहीं कर पाईं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि फरीदा जलाल के अलावा, हीरामंडी में कोई भी 'उर्दू' नहीं बोल सका। किसी का नुक्ता, ख़ा, क़फ अपनी जगह पर नहीं है। क्यों भाई क्यों। उर्दू के साथ इतनी नाइंसाफी क्यों। निराशाजनक।

यह भी पढ़ें: Heeramandi Twitter Review: OTT पर 'हीरामंडी' लेकर पहुंचे भंसाली हुए पास या फेल, दर्शकों ने सुनाया फैसला