Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hema Committee: खुशबू सुंदर ने यौन शोषण पर किया खुलासा, कहा- 8 साल की उम्र में पिता ने किया था दुर्व्यवहार

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने इंडस्ट्री के अंदर हो रहे यौन शोषण को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अभिनेत्रियां उनके साथ हुए गलत व्यवहार को लेकर खुलकर बात कर रही हैं। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है बीजेपी लीडर और एक्ट्रेस खुशबू सुंदर का। उनके साथ बचपन में अब्यूज हुआ वो भी पिता के हाथों।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 28 Aug 2024 01:45 PM (IST)
Hero Image
खुशबू सुंदर ने लगाया यौन शोषण का आरोप

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। एक्टर से नेता बनीं बीजेपी लीडर खुशबू सुंदर ने यौन शोषण पर अपनी आवाज उठाई है। जस्टिस हेमा कमेटी की मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पर रिपोर्ट के बाद से साउथ इंडस्ट्री वैसे भी हिली हुई है। धीरे-धीरे इसमें कई नाम जुड़ते जा रहे हैं। अब खुशबू सुंदर ने इस बारे में एक लंबा चौड़ा ट्वीट किया है।

महिलाओं को करना पड़ता है समझौता

एक्ट्रेस ने अपने नोट में उन महिलाओं को सलाम किया जो आगे आईं और इसके लिए लड़ाई लड़ रही हैं। उन्होंने कहा, सेक्शुअल हैरेसमेंट और करियर के लिए समझौता करने के लिए महिलाओं को हर फील्ड में मजबूर किया जाता है। 

भाजपा नेता ने आगे लिखा,'पीड़ित को दोषी ठहराना और उससे ये सवाल करना कि तुमने ऐसा क्यों किया या वैसा क्यों किया जैसे सवाल महिलाओं को तोड़कर रख देते हैं।'

यह भी पढ़ें: रंजीत, सिद्दीकी के बाद Baburaj पर गंभीर आरोप, जूनियर आर्टिस्ट का दावा, कमरे में आकर की गंदी हरकत

— KhushbuSundar (@khushsundar) August 28, 2024

पुरुषों से किया समर्थन का अनुरोध

 खुशबू ने लिखा, 'पीड़ित कोई भी हो सकता है, हो सकता है आपके या मेरे लिए वो अजनबी हो लेकिन उसे सुनने के लिए कान होने चाहिए। हमें सभी लोगों से भावनात्मक समर्थन की जरूरत होती है।' उन्होंने सभी पुरुषों से पीड़िता के साथ खड़े होने और समर्थन देने का भी आग्रह किया।

पिता ने किया दुर्व्यवहार

इसके साथ ही उन्होंने अपने पिता के बारे में भी खुलासा किया जिन्होंने 8 साल की उम्र में उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। उन्होंने लिखा, “कुछ लोग मुझसे पूछते हैं कि मुझे अपने पिता के दुर्व्यवहार के बारे में बोलने में इतना समय क्यों लगा? मैं सहमत हूं कि मुझे पहले बोलना चाहिए था। लेकिन मेरे साथ जो हुआ, वह मेरे करियर को बनाने के लिए कोई समझौता नहीं था। मेरे साथ उस व्यक्ति के हाथों दुर्व्यवहार किया गया जो मेरे गिरने पर मुझे संभालने वाले सबसे मजबूत हाथों में से था।"

यह भी पढ़ें: यौन शोषण के आरोप में Siddiqui पर एफआईआर, एक्ट्रेस का खुलासा- बेटी बोलकर होटल में बुलाया, मैं हेल्पलेस थी