Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मलयालम एक्टर Nivin Pauly पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, बोले- "मैं जानता तक नहीं"

हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद मलयालम इंडस्ट्री को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस लिस्ट में नया नाम एकटर निविन पॉली का है। एक 40 साल की महिला ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। यह घटना पिछले साल नवंबर में दुबई में हुई थी। हालांकि एक्टर ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 04 Sep 2024 10:42 AM (IST)
Hero Image
एक्टर निविन पॉली ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बताया झूठ

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में छिड़े #Metoo विवाद पर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। हेमा समिति की रिपोर्ट में कई लोगों के सच सामने आए हैं। कई ऐक्ट्रेसेज ने सामने से आकर आरोप लगाए हैं। इसके बाद कई एक्टर्स के खिलाफ केस भी दर्ज हुए हैं। अब इस मामले में एक और एक्टर का नाम सामने आ रहा है जो हैं निविन पॉली।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक महिला को फिल्म में रोल देने के नाम पर उसके साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया। उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। हालांकि एक्टर ने मंगलवार को सभी आरोपों से इनकार किया और कहा कि वह केस लड़ने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे।

फिल्म में रोल देने का किया ऑफर

अपनी शिकायत में महिला ने दावा किया कि उसे यह वादा करके धोखा दिया गया कि उसे फिल्मों में अभिनय करने का मौका दिया जाएगा। पीड़ित महिला का आरोप है कि एक्टर ने दुबई में उनके साथ दुष्कर्म किया था। 40 साल की महिला ने केरल के एर्नाकुलम स्थित ओन्नुकल पुलिस थाने में निविन समेत 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

यह भी पढ़ें: सजा होनी चाहिए तभी आदमी डरेगा! Venkat Prabhu ने हेमा समिति की रिपोर्ट पर जताई चिंता

निविन ने कहा - मैं महिला को नहीं जानता

वहीं निविन ने इन आरोपों को नाकारते हुए हड़बड़ी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और अपनी बात कही। पौल ने कहा, "मैं नहीं जानता कि वह कौन है, मैंने उसे कभी नहीं देखा है। यहां तक कि मैंने उससे बात तक नहीं की है। यह एक आधारहीन खबर है और मैं आरोपों को गलत साबित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं।" इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी एक स्टेटमेंट जारी करते हुए इससे इनकार किया।

मलयालम चैनल रिपोर्टर लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना पिछले नवंबर में दुबई में हुई थी। ओनुक्कल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इन नए आरोपों की जांच के लिए इसे सरकार द्वारा गठित एक विशेष जांच दल (एसआईटी) को स्थानांतरित करने की योजना बना रही है।

यह भी पढ़ें: Hema Committee Report: 'मुझे माफ करो...' मलयालम सिनेमा में एक्ट्रेस के शोषण पर क्या बोले रजनीकांत?