Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hema Committee Report: 'मुझे माफ करो...' मलयालम सिनेमा में एक्ट्रेस के शोषण पर क्या बोले रजनीकांत?

MeToo rocks Malayalam film industry सुपरस्टार रजनीकांत से पूछा कि क्या तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी शोषण की जांच के लिए हेमी कमेटी जैसी ही कोई कमेटी बननी चाहिए? ये सवाल सुनकर रजनीकांत ने मुस्कुराते हुए कहा मुझे नहीं पता। माफ करो मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता है। जस्टिस हेमा कमेटी की मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पर रिपोर्ट के बाद से साउथ इंडस्ट्री हिली हुई है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 02 Sep 2024 12:29 AM (IST)
Hero Image
जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर रजनीकांत ने प्रतिक्रिया दी।(फोटो सोर्स: फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। MeToo rocks Malayalam film industry। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के साथ हो रहे यौन उत्पीड़न के मामले की देशभर में चर्चा हो रही है। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस की सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। जस्टिस हेमा कमेटी की मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पर रिपोर्ट के बाद से साउथ इंडस्ट्री हिली हुई है।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली कई एक्ट्रेस को यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया गया है। वहीं, जब सुपरस्टार रजनीकांत  (Rajinikanth) से हेमा केमटी रिपोर्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

रजनीकांत बोले- मुझे इस मामले के बारे जानकारी नहीं

रजनीकांत को  चेन्नई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जब एक्टर अपनी कार में बैठने जा रहे थे तो एक पैपाराजी ने उनसे पूछा कि क्या  क्या तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी शोषण की जांच के लिए हेमी कमेटी जैसी ही कोई कमेटी बननी चाहिए? ये सवाल सुनकर रजनीकांत ने मुस्कुराते हुए कहा, मुझे नहीं पता। माफ करो, मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता है।

बता दें कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न मामले को लेकर कई एक्टर और डायरेक्टर पर मामले दर्ज किए जा चुके हैं। मनियन पिल्ला राजू, अभिनेता जयसूर्या और अडावेला बाबू पर मामले दर्ज हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 'एक्ट्रेस को कपड़े बदलते देखते हैं एक्टर, वैनिटी वैन में होते हैं हिडन कैमरे', अभिनेत्री के दावे पर मचा हंगामा