Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hema Malini Birthday Party Inside Pics: जीतेंद्र, रेखा के साथ जमकर पार्टी, रमेश सिप्पी ने बसंती को खिलाया केक

Hema Malini Birthday Party Inside Pics हेमा मालिनी हिंदी सिनेमा की उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं जिन्होंने अपने किरदारों से दर्शकों की कई पीढ़ियों को प्रभावित किया और सिनेमा को अपनी मौजूदगी से मजबूत किया। हेमा के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें-

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 18 Oct 2022 07:03 PM (IST)
Hero Image
Hema Malini Birthday Party Inside Pics. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 16 अक्टूबर को हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने अपना 74वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। हेमा ने दिन में मुंबई के इस्कॉन मंदिर में भगवान के दर्शन किये और शाम को उनके घर पर एक पार्टी रखी गयी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए, जिन्होंने हेमा के साथ काम भी किया है। इनमें सबसे खास मौजूदगी रही रेखा और जीतेंद्र की। इन तीनों के बीच ना सिर्फ पर्दे पर, बल्कि रियल लाइफ में भी खास बॉन्डिंग रही है।

वेटरन एक्ट्रेस ने इस पार्टी की तस्वीरें मंगलवार शाम को साझा कीं। इन तस्वीरों में जो नजारा देखने को मिल रहा है, वैसा मंजर कम ही दिखता है। एक साथ इतने दिग्गज कलाकारों को देखना फैंस के लिए भी दिलचस्प है।

'मुझे खास महसूस करवाने के लिए शुक्रिया'

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके हेमा मालिनी ने लिखा- अपने जन्मदिन की कुछ और तस्वीरें साझा कर रही हूं। मैं काफी सौभाग्यशाली हूं कि मेरा परिवार, दोस्त और साथियों ने मुझे घर आकर शुभकामनाएं दीं और शोभा बढ़ायी। मुझे खास महसूस करवाने के लिए मैं उन सभी को शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। राधे राधे।

View this post on Instagram

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

हेमा की बर्थडे पार्टी में बड़ी बेटी एशा देओल, छोटी बेटी आहना देओल और पति वैभव वोहरा शामिल हुए तो इंडस्ट्री से जीतेंद्र, रेखा के अलावा संजय खान, उनकी पत्नी जरीन खान ने शिरकत की। हेमा को बसंती बनाने वाले निर्देशक रमेश सिप्पी ने केक खिलाया। वहीं, महाभारत में कर्ण का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए पंकज धीर और हेमा की भतीजी मधु भी पार्टी में शामिल हुईं।

रेखा को बताया सबसे खास दोस्त

View this post on Instagram

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

इससे पहले हेमा ने सिर्फ रेखा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके साथ उन्होंने लिखा- अपनी सबसे प्यारी दोस्त रेखा के साथ, जो बर्थडे पर मेरे घर आयीं और मुझे खास महसूस करवाया। हमारी दोस्ती कई दशक पुरानी है और हम सह-कलाकारों से ज्यादा हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

हेमा मालिनी ने बर्थडे पर धर्मेंद्र के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर करके बताया था कि जन्मदिन पर धरमजी के साथ रहना उन्हें अच्छा लगता है। 

यह भी पढ़ें: Henry Cavill Back As Superman: क्या 'ब्लैक एडम' की वजह से सुपरमैन के किरदार में होगी हेनरी कैविल की वापसी?

यह भी पढ़ें: Ali Fazal ने शेयर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, एक्टर ने इस अंदाज में सुखाई थी ऋचा की मेहंदी