Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hema Malini ने 'क्रैकर गन' के साथ मनाया जीत का जश्न, ड्रीम गर्ल का ये नया अंदाज देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

हेमा मालिनी ने तीसरी बार मथुरा से अपनी जीत दर्ज कर दी है। 4 जून को लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे घोषित किए गए। इसके साथ ही हेमा मालिनी ने अपनी हैट्रिक पूरी की। अब वो एक बार फिर मथुरा की सियासी गद्दी संभालने वाली हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस बंदूक के साथ जीत का जश्न मनाते हुए दिख रही हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 05 Jun 2024 05:17 PM (IST)
Hero Image
बंदूक के साथ हेमा मालिनी ने मनाया जीत का जश्न, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हेमा मालिनी एक बार फिर मथुरा की गद्दी संभालने वाली हैं। एक्ट्रेस ने तीसरी बार लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की है। इसके साथ ही उन्होंने मथुरा सीट से अपनी हैट्रिक पूरी कर ली है। 4 जून को लोकसभा 2024 के रिजल्ट आने के साथ ही हेमा मालिनी ने समर्थकों के साथ जीत का जश्न मनाया, लेकिन अंदाज बिल्कुल अलग था।

सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने क्रैकर गन के साथ लोकसभा में अपनी हैट्रिक सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election में मथुरा से जीत की हैट्रिक पर Hema Malini का आया पहला रिएक्शन, मोदी जी के लिए कही ये बात

बंदूक के साथ हेमा मालिनी का जश्न

न्यूज एजेंसी एएनआई ने हेमा मालिनी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने समर्थकों के साथ दिख रही हैं और उनके चेहरे पर जीत की खुशी साफ झलक रही है। इसके साथ ही हेमा मालिनी ने क्रैकर गन के साथ लोकसभा चुनाव 2024 में जीत का जश्न मनाया।

मथुरा वासियों की हुईं आभारी

हेमा मालिनी अपनी जीत का श्रेय मथुरा वासियों को दिया। उन्होंने 5 जून को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और सभी समर्थकों का आभार जताया। एक्ट्रेस ने कहा, "मैं मथुरा के हर एक बृजवासी का आभार व्यक्त करती हूं, जिनकी वजह से मैं मेरे तीसरे कार्यकाल के लिए चुनी गई हूं। सभी बेहतरीन कार्यकर्ता जिन्होंने मेरे लिए अथक परिश्रम किया, दिन-रात मेहनत की, मुझे बड़े अंतर से जिताने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और सब कुछ भूल गए।"

यह भी पढ़ें- Hema Malini ने मथुरा से दर्ज की शानदार जीत, बेटी एशा देओल ने हैट्रिक के लिए दी बधाई

मोदी जी को बताया जीत का कारण

उन्होंने आगे कहा, "मैं उन सभी विधायकों का भी आभार व्यक्त करती हूं। जिन्होंने इस जीत के लिए चौबीसों घंटे काम किया। मैं आप सभी का जितना भी आभार व्यक्त करूं कम है। मैं आपके अथक प्रयासों के लिए दिल से आपका शुक्रिया अदा करती हूं। सबसे बढ़कर, मैं इस अवसर पर मोदी जी को मुझ पर विश्वास करने और मुझे मथुरा से तीसरे कार्यकाल के लिए खड़ा करने के लिए कहने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। जय हिंद! जय भारत!"