Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हेमा मालिनी-ईशा देओल ने धर्मेंद्र को लेकर किए थे चौंकाने वाले खुलासे, बोलीं- घर में सिर्फ सूट पहनने की इजाजत

Hema Malini On Dharmendra सिमी ग्रेवाल को दिए इंटरव्यू में हेमा मालिनी और ईशा देओल ने धर्मेंद्र को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र की सोच लड़कियों को लेकर ऐसी है कि उन्हें पसंद नहीं कि बेटियां छोटे कपड़े पहने। जब भी वो घर आते हैं तो बच्चियां सलवार कमीज ही पहनती हैं। उन्हें घर से ज्यादा बाहर निकलने की भी इजाजत नहीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 02 Jul 2023 11:53 AM (IST)
Hero Image
Dharmendra, Hema Malini, Esha Deol, Dharmendra wives

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले महीने मुंबई में दिवंगत फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती दृशा आचार्य के साथ धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी हुई थी, जिसके बाद से ही देओल परिवार चर्चा में है। उत्सव के साथ-साथ धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी और उनके बच्चे ईशा देओल और अहाना देओल का शादी में ना आना भी चर्चा का विषय बन गया है।

वायरल हुआ हेमा मालिनी का पुराना इंटरव्यू

अब, पॉपुलर चैट शो रेंडेजवस विद सिमी गरेवाल का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें हेमा और ईशा, धर्मेंद्र के बारे में चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं। वो बता रही हैं कि कैसे धर्मेंद्र अपने परिवार की लड़कियों के लेकर काफी रूढ़िवादी विचार रखते हैं और उन पर पाबंदिया भी लगाते हैं।  क्लिप को रेडिट थ्रेड बॉली ब्लाइंड्स एन गॉसिप पर शेयर किया गया है।

धर्मेंद्र को लेकर किए बड़े खुलासे

सिमी गरेवाल से बात करते हुए हेमा ने उनकी शादीशुदा जिंदगी में धर्मेंद्र की गैरमौजूदगी का इशारा किया। सिमी ने जब जीवन साथी के रूप में धर्मेंद्र के सपोर्ट के बारे में पूछा, तो हेमा ने जवाब दिया, "बच्चों के संबंध में बस कुछ फैसले लेने हैं, यही बस एक चीज है। वो नहीं चाहते कि आप कहीं भी गलत हों। एक समय ऐसा आता है जब आपको उनकी जरूरत होती है। वह हमेशा सपोर्ट देने के लिए मौजूद रहते हैं। जब भी वह मुंबई में होते हैं, वह बच्चों से मिलने आते हैं, वह उनके साथ होते हैं और पूछते हैं कि वे क्या कर रहे हैं और उनकी पढ़ाई क्या है।"

Hema Malini's concept of a parent/Spouse is a little weird here. Did she raise them all alone? Also Dharamji as a father sounds very absent and patriarchal.

by u/Chotkididi in BollyBlindsNGossip

ईशा ने बाताय पापा को क्या नहीं है पसंद

हेमा एक प्रशिक्षित क्लासिकल डांसर हैं और विभिन्न शहरों में विभिन्न कार्यक्रमों में प्रस्तुति देती रहती हैं। इंटरव्यू में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि धर्मेंद्र ने आजतक उनका कोई भी स्टेज परफॉर्मेंस नहीं देखा है। "मेरा स्टेज परफॉर्मेंस उन्होंने कभी नहीं देखा, उन्होंने लगता है कि मैं स्टेज पर काफी अलग हूं, इसलिए वो कभी भी मेरी परफॉर्मेंस देखने नहीं आते हैं।  

घर में सूट पहनती हैं ईशा-अहाना

74 साल की एक्ट्रेस ने एक पिता के रूप में धर्मेंद्र के प्रोटेक्टिव नेचर   के बारे में भी बात की और कहा, "कपड़ों के मामले में, वह बहुत खास हैं, उन्हें हमेशा हमें सलवार कमीज में देखना पसंद है। इसलिए जब वो घर आते हैं दोनों बेटियों को सवाल कमीज में ही देखना पसंद करते हैं।

ज्यादा बाहर जाना भी नहीं है पसंद

क्लिप के बीच में हेमा के साथ उनकी दोनों बेटियां ईशा और अहाना भी शामिल होती हैं। ईशा ने अपने पिता की रूढ़िवादी विचार पर रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा, "हमें इतनी बार बाहर जाने की अनुमति नहीं है। मम्मी नहीं होती है तो हमें सोचना पड़ता है कि कैसे खेलने के लिए बाहर जाएं। हमें बॉम्बे के बाहर राज्य स्तर के लिए जाना था, उन्होंने कहा कि नहीं, मैं नहीं जा पाई। उन्हें हमारा स्लीवलेस पहनना पसंद नहीं है टॉप और छोटी पैंट भी पसंद नहीं। जब भी वह घर आते हैं, हम ट्राउजर या सलवार कमीज पहनते हैं"।