Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hema Malini को फीमेल फैन ने की छूने की कोशिश तो एक्ट्रेस ने झटका हाथ, यूजर्स बोले- जया और ये एक जैसे हैं

हेमा मालिनी का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। एक फीमेल फैन जब उनके पास तस्वीर खिंचवाने आई तो हेमा मालिनी ने उनका हाथ झटक दिया। एक्ट्रेस के इस बर्ताव के बाद लोगों ने उनकी तुलना एक्ट्रेस जया बच्चन के साथ शुरू कर दी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 22 Aug 2024 12:14 PM (IST)
Hero Image
हेमा मालिनी का फैन से नाराज होते हुए वीडियो वायरल/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फैंस अपने पसंदीदा सितारों के साथ सेल्फी लेने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। जहां उन्हें मौका मिलता है वह उन्हें घेरकर खड़े हो जाते हैं और तस्वीर लिए बिना जाने नहीं देते। कुछ फैंस तो सेल्फी लेने के दौरान स्टार्स से इतने टची हो जाते हैं कि एक्टर्स भी इरिटेट हो जाते हैं और ऐसा ही कुछ हेमा मालिनी (Hema Malini) के साथ हुआ।

हाल ही में मुंबई में एक इवेंट को अटेंड करने पहुंचीं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी एक फीमेल फैन के बर्ताव से इतनी नाराज हो गई कि एक्ट्रेस ने उन्हें अपना हाथ पीछे रखने के लिए। अभिनेत्री का ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

हेमा मालिनी ने फैन को कहा 'हाथ नहीं रखना'

हेमा मालिनी का फीमेल फैन पर नाराजगी का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उस पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। दरअसल, वायरल वीडियो में एक महिला फैन हेमा मालिनी के साथ तस्वीर खिंचवाने के आई।

यह भी पढ़ें: Hema Malini ने Olympics से बाहर होने पर Vinesh Phogat का उड़ाया मजाक? सोशल मीडिया पर मचा बवाल

खुशी के मारे जैसे ही फैन हेमा मालिनी के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश करने लगी, पहले तो एक्ट्रेस ने कहा 'हाथ नहीं', लेकिन जब वह फैन नहीं मानी, तो हेमा मालिनी ने खुद महिला का हाथ हटाया। फोटो खिंचवाते वक्त हेमा मालिनी थोड़ी अंकफर्टेबल हो गई।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हेमा मालिनी का फैन का फैन के साथ किया गया ये बर्ताव सोशल मीडिया पर यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और लोगों ने उनकी तुलना जया बच्चन से शुरू कर दी है। वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

जया बच्चन ने हेमा जी का रूप लिया है- यूजर्स

यूजर्स ने हेमा मालिनी को अहंकारी बताते हुए उन्हें खूब ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, "ये और जया बच्चन दोनों बहने हैं"। दूसरे यूजर ने लिखा, "जया बच्चन ने रूप लिया है हेमा मालिनी का"। एक और अन्य यूजर ने लिखा, "ये दोनों ही एक जैसे हैं"।

hema malini

एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाते हुए लिखा, "मुझे समझ नहीं आता, अगर इन्हें लोगों से मिलने में इतनी ही दिक्कत है, तो फिर ये अपने घर पर ही क्यों नहीं बैठते हैं? ये चाहती हैं कि लोग उनके लिए तालियां बजाए, लेकिन इन्हें एक महिला के साथ खड़े होने में दिक्कत हो रही है। एक और अन्य यूजर ने हेमा मालिनी को याद दिलाते हुए कहा कि जब उन्हें वोट्स चाहिए होता है, तो वह उन्हीं के दरवाजे पर जाते हैं।

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र की Hema Malini से दूसरी शादी के बाद 'बागी' बन गए थे Bobby Deol, कहा- जब मैं 18 साल का था तब...