Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hema Malini को ओटीटी लगता है टाइम पास, बिग स्क्रीन को बताया ऑडियंस का चार्म, गदर 2 और पठान पर कही ये बात

Hema Malini On Gadar 2 And Pathaan Box Office Success हेमा मालिनी हाल ही में गदर 2 की तारीफ कर चर्चा में आई थीं। अब उन्होंने एक बार फिर सनी देओल की फिल्म की सफलता पर बात की। एक्ट्रेस ने शाह रुख खान की पठान और गदर 2 की सफलता का कारण बताया। साथ ही फिल्मों में आगे काम करनें की अपनी इच्छा के बारे में बताया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 29 Aug 2023 12:55 PM (IST)
Hero Image
Hema Malini On Gadar 2 And Pathaan Box Office Success

नई दिल्ली, जेएनएन। Hema Malini On Gadar 2 And Pathaan Box Office Success: अभिनेत्री हेमा मालिनी गदर 2 और पठान की सफलता पर बात की। उन्होंने शाह रुख खान और सनी देओल की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को लेकर कहा कि दर्शक आज भी फिल्में बिग स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं। गदर 2 और पठान को इसका उदाहरण बताया। साथ ही एक्ट्रेस ने ओटीटी को टाइमपास बताया।

हेमा मालिनी न्यूज एजेंसी पीटीआई के साथ बातचीत में ये भी कहा कि उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म सिर्फ टाइम पास लगता है। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वो चाहती हैं कि सभी फिल्ममेकर्स आगे आएं और उन्हें साइन करें। साथ ही उन्हें अच्छी भूमिकाएं दें।

क्यों हिट हुई गदर 2 और पठान ?

हेमा मालिनी ने कहा, "स्क्रीन पर फिल्में बहुत अलग होती हैं, जिसकी हम आदत रखते हैं। मैं उस तरह की फिल्मों की आदी हूं... बड़े पर्दे। इसलिए, यह ओटीटी और वेब सीरीज सभी हैं टाइम पास के लिए अच्छा है, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह कितना अद्भुत है। यही कारण है कि जब गदर 2, पठान और सभी फिल्में बड़े पर्दे पर आई तो वे सभी हिट रही। लोग बड़ी स्क्रीन देखना पसंद करते हैं, जो छोटी स्क्रीन से अलग है।"

प्रोड्यूसर्स आकर मुझे साइन करें

फिल्मों आगे काम करने को लेकर बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा, "मैं फिल्में करना चाहूंगी। अगर मुझे कुछ अच्छी भूमिकाएं मिलेंगी, तो निश्चित रूप से, क्यों नहीं? मैं चाहूंगी कि सभी निर्माता आगे आएं और मुझ साइन करें। मैं वहीं हूं।"

बिग बी के साथ चाहती थीं काम करना

हेमा मालिनी ने साल 2003 में आई बागबान को लेकर भी बात की, जो अक्टूबर में रिलीज के 20 साल पूरे करने वाली है। इस फिल्म में हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन के साथ लीड रोल में नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो चाहती थीं कि काश उन्होंने बागबान के बाद कई और फिल्में एक साथ की होती।  उन्होंने आगे कहा कि दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ। शायद बागबान को ही याद रखना होगा। हेमा ने यह भी कहा कि अमिताभ के साथ काम करना अद्भुत रहा।

हेमा और अमिताभ की अब तक की फिल्में

बागबान के अलावा, हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन ने सत्ते पे सत्ता, नसीब, नास्तिक, वीर-जारा, बाबुल और बुड्ढा होगा तेरा बाप जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया।