Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र ने परिवार संग मनाया जन्मदिन, हेमा मालिनी ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Happy Birthday Dharmendra अभिनेता धर्मेंद्र 8 दिसंबर को अपना 88वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास दिन पर हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ सोशल मीडिया पर कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में उनके साथ एशा और अहाना भी दिखाई दीं। इससे पहले हेमा मालिनी ने अभिनेता के लिए एक खास प्यार भरा नोट भी लिखा था।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 08 Dec 2023 09:27 PM (IST)
Hero Image
धर्मेंद्र और हेमा मालिनी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dharmendra Birthday: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज 8 दिसंबर को अपना 88वां बर्थडे मना रहे हैं। उनके इस खास दिन पर परिवार, फैंस और इंडस्ट्री के कई लोगों ने उन्हें बर्थडे विश करके शुभकामनाएं दीं। हेमा मालिनी ने भी धर्मेंद्र पर प्यार लुटाते हुए एक खास नोट लिखा और अब कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने धर्मेंद्र के जन्मदिन सेलिब्रेशन की ताजा तस्वीरें शेयर की हैं।

इन फोटोज में अभिनेता धर्मेंद्र अपनी पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी के साथ खास पल शेयर करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में एक्टर की दोनों बेटियां एशा और अहाना भी नजर आईं।

यह भी पढ़ें: Dharmendra Birthday: सनी, बॉबी और ऐशा ने धर्मेंद्र के बर्थडे पर लुटाया प्यार, पिता को गले लगकर दी दुआएं

हेमा मालिनी ने दिखाई सेलिब्रेशन की झलक

हेमा मालिनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र और बेटियों के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में, धर्मेंद्र और हेमा दोनों मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में हेमा मालिनी धर्मेंद्र के गालों पर किस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा इन फोटोज में धर्मेंद्र अपनी बेटियों एशा देओल और अहाना देओल के साथ भी पोज दे रहे हैं। तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 'आज ली गई'।

View this post on Instagram

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

इससे पहले लिखा खास नोट

हेमा मालिनी ने इससे पहले एक खास नोट लिखते हुए धर्मेंद्र को शुभकामनाएं दी थीं। एक्ट्रेस ने उस नोट में लिखा 'मेरे प्यारे पार्टनर को कई और साल, खुशी, स्वस्थ और जॉयफुल जन्मदिन मुबारक हो। आपका दिल जितना संभाल सके, आपको उतना प्यार मिले। एक दिन जितनी खुशियां ला सके और एक जिंदगी जितना आशीर्वाद ला सके, सब आपको मिले। मैं बस यह कहना चाहती हूं, काश, आप यह जान पाए कि आप मेरे लिए कितने खास हैं। मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक हो'।

कई फिल्मों में किया है साथ काम

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने साल 1980 में शादी की और उनकी शादी बॉलीवुड की सबसे सफल सेलिब्रिटी शादियों में से एक बन गई। दोनों ने साथ में द बर्निंग ट्रेन, शोले, राजा जानी, बगावत, धर्म और कानून, दो दिशाएं समेत कई फिल्मों में काम किया।

यह भी पढ़ें: Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र को Salman Khan दी जन्मदिन की बधाई, टाइगर ने 'ही-मैन' संग शेयर कीं ये फोटो