Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election में मथुरा से जीत की हैट्रिक पर Hema Malini का आया पहला रिएक्शन, मोदी जी के लिए कही ये बात

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में मथुरा से तीसरी बार जीत दर्ज की है। अभिनेत्री लगातार तीसरी बार जीतने से बेहद खुश हैं। 3 जून को इलेक्शन का रिजल्ट आने के बाद उनका रिएक्शन आया है। सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी ने स्पेशल नोट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी का खास जिक्र किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 05 Jun 2024 02:51 PM (IST)
Hero Image
मथुरा से जीतने पर हेमा मालिनी का आया पहला रिएक्शन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ चुके हैं। इस बार का इलेक्शन बेहद दिलचस्प रहा। कई कैंडिडेट्स को मुंह की खानी पड़ी, तो कुछ ने पहली बार में जीत दर्ज कर दी। वहीं, हेमा मालिनी ने हैट्रिक मारी। लोकसभा चुनाव में मथुरा से उन्होंने तीसरी बार अपनी जीत दर्ज की है। इस शानदार जीत के बाद अभिनेत्री का पहला रिएक्शन आया है।

हेमा मालिनी ने अपनी जीत के लिए मथुरा वासियों का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही नरेंद्र मोदी का भी खास जिक्र किया है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: ऑफिस पर चला बुलडोजर, इंग्लिश न आने पर उड़ा मजाक, कंगना रनौत का फिल्मों से राजनीति तक का सफर

मथुरा वासियों की आभारी हुईं हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर जीत की खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट शेयर किया है। अभिनेत्री ने खुद की तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा, "मैं मथुरा के हर एक बृजवासी का आभार व्यक्त करती हूं, जिनकी वजह से मैं मेरे तीसरे कार्यकाल के लिए चुनी गई हूं। सभी बेहतरीन कार्यकर्ता जिन्होंने मेरे लिए अथक परिश्रम किया, दिन-रात मेहनत की, मुझे बड़े अंतर से जिताने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और सब कुछ भूल गए।"

मोदी जी को बताया हैट्रिक की वजह

उन्होंने आगे कहा, "मैं उन सभी विधायकों का भी आभार व्यक्त करती हूं। जिन्होंने इस जीत के लिए चौबीसों घंटे काम किया। मैं आप सभी का जितना भी आभार व्यक्त करूं कम है। मैं आपके अथक प्रयासों के लिए दिल से आपका शुक्रिया अदा करती हूं। सबसे बढ़कर, मैं इस अवसर पर मोदी जी को मुझ पर विश्वास करने और मुझे मथुरा से तीसरे कार्यकाल के लिए खड़ा करने के लिए कहने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। जय हिंद! जय भारत!"

यह भी पढ़ें- Hema Malini ने मथुरा से दर्ज की शानदार जीत, बेटी एशा देओल ने हैट्रिक के लिए दी बधाई

बेटी एशा देओल ने मनाया जश्न

हेमा मालिनी की जाति पर उनकी बेटी एशा देओल ने भी खुशा जाहिर की। 3 जून को रिजल्ट आने के बाद उन्होंने मां की जीत का जश्न मनाया और सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दी। एशा देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हेमा मालिनी की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, बधाई हो मां।