Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hema Malini ने Olympics से बाहर होने पर Vinesh Phogat का उड़ाया मजाक? सोशल मीडिया पर मचा बवाल

भारतीय पहलवान विनेश फोगट को पेरिस ओलंपिक 2024 से अयोग्य घोषित किए जाने से पूरे देश में आक्रोश और निराशा फैल गई है। भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) ने पुष्टि की है कि फोगट महिलाओं के 50 किग्रा फ्रीस्टाइल फाइनल के लिए वजन कम करने में विफल रहीं। इस बीच हेमा मालिनी रेस्लर पर अपने कमेंट को लेकर ध्यान खींच रही हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 07 Aug 2024 07:40 PM (IST)
Hero Image
विनेश फोगाट पर टिप्पणी हेमा मालिनी को पड़ी महंगी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओलंपिक्स 2024 से विनेश फोगाट के बाहर होने पर पूरा भारत निराश है। सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक, सभी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। इस बीच दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी विनेश फोगाट के गेम से बाहर होने पर प्रतिक्रिया दी, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। लोगों ने दिग्गज अभिनेत्री की टिप्पणी को आपत्तिजनक और शर्मनाक करार दिया है।

गोल्ड मेडल हाथ से निकलने की निराशा के बीच हेमा मालिनी को भारतीय महिला पहलवान विनेश फोगाट पर टिप्पणी करना महंगा पड़ गया। रेस्लर का उनका मजाक उड़ाना लोगों को रास नहीं आया।

विनेश पर हेमा मालिनी का कटाक्ष

हेमा मालिनी ने संसद के बाहर पीटीआई को एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा, "ये बहुत आश्चर्यजनक है और अजीब लगता है कि उन्हें बस 100 ग्राम ज्यादा वजन होने के कारण अयोग्य घोषित कर दिया गया। वजन को नियंत्रित रखना महत्वपूर्ण है। ये हम सभी के लिए एक सबक है। मैं चाहती हूं कि वो जल्दी से 100 ग्राम वजन कम कर लें, लेकिन अब वो जीत नहीं पाएंगी।" हेमा मालिनी बातचीत के दौरान मुस्कुराते हुए भी नजर आईं।  

यह भी पढ़ें- Paris Olympic 2024: कुश्ती मैच के फाइनल में पहुंचीं विनेश फोगाट, फैंस ने आमिर खान से कर डाली 'दंगल 2' की डिमांड

This is a proper Hit-Job unleashed on Vinesh

We need to stand with her even more strongly now 🙏 #VineshPhogat

pic.twitter.com/nyL0fjRSym— Siddharth (@SidKeVichaar) August 7, 2024

हेमा मालिनी पर भड़के लोग

ट्विटर पर हेमा मालिनी की इस टिप्पणी के बाद से यूजर्स ने जमकर नाराजगी व्यक्त की है। एक यूजर ने एक्ट्रेस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "पेरिस ओलंपिक्स 2024 से बाहर होने पर बीजेपी एमपी हेमा मालिनी, विनेश फोगाट के बाहर होने पर मजाक उड़ा रही हैं।" एक अन्य यूजर ने कहा, "आखिर हम हेमा मालिनी से कुछ अच्छा और सपोर्टिव बातें कहने की उम्मीद क्यों करते हैं? IOA और उनकी टीम से जवाबदेही की मांग करें। किसी सेलिब्रिटी से नहीं!"

मुस्कुराहट को बताया शैतानी

हेमा मालिनी के स्माइल पर निशाना साधते हुए एक यूजर ने कहा, "ये नेता अपने खोखले दिलों का परिचय इस हद तक दे सकते हैं कि समर्थन करने के बजाय सांसद हेमा मालिनी वजन बनाए रखने पर लेक्चर दे रही हैं। कई बार चेहरे पर ऐसी मुस्कान शैतानी लगती है।"

हेमा मालिनी ने शेयर किया ट्वीट

हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बीच 7 अगस्त की शाम एक ट्वीट शेयर किया। जहां उन्होंने विनेश फोगाट की तारीफ और हौसला अफजाई की। अभिनेत्री ने कहा, "विनेश फोगट, पूरा देश आपके साथ है! आप इस ओलंपिक की हमारी नायिका हैं। हिम्मत मत हारिए- आप महान उपलब्धियों के लिए बनी हैं और आपका भविष्य उज्ज्वल है! बस हिम्मत से आगे बढ़ते रहिए।"

सोपर्ट में उतरा बॉलीवुड

बुधवार को विनेश फोगाट के ओलंपिक्स से बाहर होने की खबर जैसे ही आई पूरा बॉलीवुड उन्हें सपोर्ट करने उमड़ पड़ा। फरहान अख्तर, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और स्वरा भास्कर समेत कई स्टार्स ने उन्हें टैग करते हुए पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किए। 

यह भी पढ़ें- कौन 100gm वाली कहानी पर यकीन करता है?' Olympics से Vinesh Phogat के बाहर होने पर सपोर्ट में उतरे सितारे