Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hera Pheri 3: सुनील शेट्टी का न्यू हेयरकट चर्चा में, बदला हुआ लुक देख लोगों ने कहा- अन्ना कितने लाख लगे

हेरा फेरी के तीसरे पार्ट में सुनील शेट्टी अक्षय कुमार और परेश रावल एक बार फिर अपनी पॉपुलर कॉमेडी करने के लिए लौट रहे हैं। फिल्म में राजू श्याम और बाबूराव की इस तिगड़ी ने ‘हेरा फेरी और ‘फिर हेरा फेरी फिल्म में दर्शकों के खूब हंसाया है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 04 May 2023 03:22 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Sunil Shetty instantbollywood Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Hera Pheri 3 Actor Sunil Shetty new look: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हेरा फेरी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट करने वाली फिल्म 'हेरा फेरी' के तीसरे पार्ट की जब से घोषणा की गई है, तब से दर्शकों में इसको लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की धमाकेदार जोड़ी फिर से पर्दे पर नजर आएगी। इसी बीच सुनील शेट्टी का एक वीडियो वारयल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर अपना मेकओवर कराते नजर आ रहे हैं।  

सुनील का बदला हुआ लुक  

सुनील शेट्टी का वायरल हो रहे वीडियो में आप अन्ना का बदला लुक देख सकते है। वीडियो में आप देख सकते हैं सुनील अपने लंबे बालों को  न्यू लुक देते दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को कटवा कर छोटा करा लिया है। बाल कटने के बाद सुनील का लुक पूरी तरह से चेंज नजर आ रहा है। एक्टर के इस लुक को यूजर्स 'हेरा फेरी' के अन्ना से जोड़कर देख रहे हैं।

वीडियो पर आ रहे हैं जमकर कमेंट्स

सुनील शेट्टी के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इस पर कमेंट कर कई यूजर्स उनके लुक की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘सर कितने लाख की कटिंग है ये।' एक ने लिखा, ‘अन्ना आपके दामाद को क्या हुआ है? आईपीएल में चल नहीं रहा है, कुछ करो उनका।' एक लिखता है, ‘हमारे यहां तो 10 मिनट में हेयर कट हो जाता है और आपके यहां घंटा लग जाता है बताओ।' इस तरह के कई और कमेंट इस वीडियो पर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

16 साल बाद फिर पर्दे पर मचेगा धमाल

'हेरा फेरी' के तीसरे पार्ट में  सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल एक बार फिर अपनी पॉपुलर कॉमेडी करने के लिए लौट रहे हैं। फिल्म में राजू, श्याम और बाबूराव की इस तिगड़ी ने ‘हेरा फेरी' और ‘फिर हेरा फेरी' फिल्म में दर्शकों के खूब हंसाया है। वहीं, अब  16 साल के बाद फिरोज नाडियाडवाला प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। हेरा फेरी 3 के ऐलान के बाद से ही लगातार इसको लेकर नई अपडेट्स सामने आ रही है।