Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hera Pheri 3: परेश रावल ने मूवी में कार्तिक के कैरेक्टर पर किया शॉकिंग खुलासा, खुद को कहा- ओवर कांफिडेंट

Hera Pheri 3 बॉलीवुड की सफल कॉमेडी फ्रेंचाइजी हेरा-फेरी-3 को लेकर फैंस में शुरुआत से ही बेसब्री बनी हुई है। इस फिल्म के तीसरे पार्ट में अक्षय कुमार सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के अलावा कार्तिक आर्यन भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में परेश रावल ने कार्तिक आर्यन के किरदार पर खुलासा करते हुए फिल्म को लेकर बातचीत की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 23 Aug 2023 06:51 PM (IST)
Hero Image
Hera Pheri 3 - कार्तिक आर्यन के किरदार पर बोले परेश रावल/Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Hera Pheri 3: फिल्म इंडस्ट्री में जब भी सफल फ्रेंचाइजी फिल्मों की बात होती है, तो लोगों की जुबान पर सबसे पहले 'हेरा-फेरी' का नाम आता है। इस फिल्म में परेश रावल की कॉमेडी टाइमिंग से लेकर स्कीमें सोचने वाले राजू और श्याम के किरदार तक को फैंस का भरपूर प्यार मिला।

'हेरा फेरी' के सभी पार्ट्स को आज भी दर्शक बड़े चाव से टीवी पर देखते हैं। जब 'हेरा फेरी 4' की घोषणा हुई थी, तब खबर आई थी कि अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे।

हालांकि, बाद में खिलाड़ी कुमार की चीजें मेकर्स के साथ ठीक हो गईं और वह अभी इस फिल्म का हिस्सा है। हाल ही में फिल्म में बाबू राव गणपत राव आप्टे का किरदार निभाने वाले परेश रावल ने कार्तिक आर्यन के किरदार पर प्रतिक्रिया जाहिर की है।

अक्षय कुमार को 'हेरा फेरी 4' में रिप्लेस करेंगे कार्तिक आर्यन?

दरअसल जब इस फिल्म की घोषणा हुई थी, तो परेश रावल ने ट्वीट करके अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन के फिल्म में होने की जानकारी फैंस को दी थी, जिसकी वजह से एक्टर को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अब हाल ही में न्यूज 18 से खास बातचीत में परेश रावल ने अपनी सफाई पेश की।

उन्होंने कहा,

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म में एक अलग भूमिका थी। उन्हें फिल्म में अक्षय कुमार के राजू के किरदार के लिए नहीं, बल्कि अन्य किरदार निभाने के लिए चुना गया था। कार्तिक के किरदार को राजू के समान कपड़े से नहीं बनाया गया था। कार्तिक का इस फिल्म में बिल्कुल ही अअलग रोल था, राजू के कम्प्लेयर में उनकी एनर्जी बिल्कुल ही अलग थी

फिल्म देखकर लोग प्रतिक्रिया भूल जाते हैं- परेश रावल

परेश रावल ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, जब लोग फिल्म देखते हैं, तो वह सारी प्रतिक्रियाएं भूल जाते हैं, इसलिए हमें कभी भी किसी भी तरह की प्रतिकिया से डरना नहीं चाहिए। आपको बता दें कि कुछ समय पहले परेश रावल ये बताया था कि वह उनके किरदार बाबू राव पर बनने वाले मीम्स से अब बिल्कुल उब चुके हैं।

उन्होंने ये भी बताया कि फिर हेरा-फेरी के दौरान वह काफी ओवर कांफिडेंट हो गए थे। आपको बता दें कि सुनील शेट्टी, परेश रावल और अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे और जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।