Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hera Pheri 3 से डायरेक्टर फरहाद सामजी को हटाने की मांग पर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सबको लेकर चलना है

Hera Pheri 3 Actor Shetty On Twitter Trend Demanding Removal of Director Farhad Samji हेरा फेरी की अगली फ्रेंजाइजी बीते साल से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर को लेकर ट्विटर पर एक ट्रेंड चला और उन्हें हटाने की मांग की गई।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 06 Apr 2023 03:54 PM (IST)
Hero Image
Hera Pheri 3 Actor Shetty On Twitter Trend Demanding Removal of Director Farhad Samji, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Hera Pheri 3 Actor Shetty On Twitter Trend Demanding Removal of Director Farhad Samji: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की शानदार फिल्म हेरा फेरी के तीसरे पार्ट पर काम शुरु हो चुका है। फिल्म के दो सुपरहिट भाग के बाद फैंस हेरा फेरी 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म के डायरेक्टर को लेकर सोशल मीडिया पर एक नया ट्रेंड देखने को मिला।

हेरा फेरी 3 बीते साल से चर्चा बटोर रही है। पिछले साल नवंबर में अक्षय कुमार को लेकर जानकारी सामने आई थी कि एक्टर ने फ्रेंचाइजी का हिस्सा न बनने का फैसला लिया है। इसके बाद उनकी जगह पर कार्तिक आर्यन के भी फिल्म में शामिल होने की अफवाह उड़ी थी।

शूट हुआ प्रोमो

हालांकि, बाद में सब कुछ ठीक हो गया और हेरा फेरी की धमाकेदार तिकड़ी बाबू राव, राजू और श्याम यानी परेश रावल, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार साथ आ गए। कुछ महीनों पहले तीनों ने मिलकर हेरा फेरी 3 के प्रोमो के लिए शूटिंग भी। सेट से इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी।

डायरेक्टर को हटाने की मांग

हेरा फेरी 3 को लेकर मीडिया में खबर आई थी कि इस बार फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे। हाल ही में उनका शो पॉप कॉन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुआ था, जिसके बाद मार्च में सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चला, जिसमें कहा गया कि फरहाद सामजी को हेरा फेरी 3 से हटाया जाए (Remove Farhad Samji From Hera Pheri 3)। नेटिजन्स ने लगभग दो दिनों तक हेरा फेरी 3 को लेकर ये डिमांड की।

सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

अब सुनील शेट्टी ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्टर हाल ही में सिद्दार्थ कानन के शो का हिस्सा बने। इस दौरान उनसे हेरा फेरी से फरहाद सामजी को हटाने को लेकर चले ट्रेंड के बारे में भी पूछा गया।

टीम को साथ लेकर चलना है

हेरा फेरी 3 को लेकर सुनील शेट्टी ने जवाब देते हुए कहा, "अपनी बात कहने का ट्विटर एक अच्छा जरिया है, लेकिन मुझे लगता है कि हर कोई किसी प्रोजेक्ट में अपनी किस्मत, भाग्य और मेहनत लेकर आता है। मैंने कभी भी उनके (फरहाद सामजी) साथ एक डायरेक्टर के तौर पर काम नहीं किया, लेकिन मैं उन्हे एक अच्छे लेखक के तौर पर जानता हूं और जब आपकी टीम को लगता है कि वे सही हैं तो आपको टीम के साथ चलना होता है।"