Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hi Nanna Trailer: मृणाल ठाकुर और नानी की फिल्म 'हाय नन्ना' का ट्रेलर रिलीज, भावुक कर देगी पिता-बेटी की कहानी

Hi Nanna Trailer OUT मृणाल ठाकुर और साउथ एक्टर नानी की आगामी फिल्म हाय नन्ना का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट कियारा के ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म के ट्रेलर में नानी और कियारा की प्यारी कहानी आपका दिल जीत लेगी। सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 24 Nov 2023 09:31 PM (IST)
Hero Image
मृणाल ठाकुर और नानी स्टारर फिल्म हाय नन्ना का ट्रेलर जारी। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hi Nanna Trailer: एक्शन से भरपूर फिल्में देखकर ऊब गए हैं तो सिनेमाघरों में जल्द ही इमोशनल फैमिली ड्रामा दस्तक देने वाली है। हम बात कर रहे हैं मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और सुपरस्टार नानी स्टारर फिल्म 'हाय नन्ना' (हिंदी वर्जन 'हाय पापा') की। हाल ही में, फिल्म का दिल छू लेने वाला ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

मृणाल ठाकुर हिंदी सिनेमा के बाद अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जलवा बिखेर रही हैं। 'सीता रामम' की सफलता के बाद मृणाल ठाकुर एक और मच अवेटेड फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनकी आगामी फिल्म 'हाय नन्ना' (Hi Nanna) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही काफी पसंद किया जा रहा है। 

जारी हुआ हाय नन्ना का ट्रेलर

साउथ के सुपरस्टार नवीन बाबू घंटा उर्फ नानी (Nani) और मृणाल ठाकुर स्टारर 'हाय नन्ना' का ट्रेलर आज सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया। फिल्म की कहानी पिता और बेटी की है। बच्ची के पास पापा, दादा और चाचू सब होते हैं, लेकिन वह अपनी मां के बारे में जानने के लिए बेताब रहती है। ट्रेलर की शुरुआत विराज (नानी) से होती है, जो अपनी बेटी को एक राजा की कहानी सुनाता है, जिसमें दादा और चाचू तो होते हैं, लेकिन रानी का किरदार नहीं होता है।

Hi Papa

बच्ची अपने पिता से अपनी मां की कहानी सुनाने के लिए कहती है। मगर विराज बार-बार इस बात को इग्नोर करता है। एक दिन बच्ची की मुलाकात यशना (मृणाल ठाकुर) से होती है और आखिरकार उस वक्त नानी बच्ची की मां की कहानी बताने के लिए राजी हो जाता है। मृणाल बच्ची का काल्पनिक मां बनती हैं। 

यह भी पढ़ें- Mrunal Thakur संग डेटिंग पर Badshah ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'निराश करने के लिए Sorry'

श्रुति हासन की सरप्राइज एंट्री ने बढ़ाई दिलचस्पी

कहानी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं और सच्चाई अभी भी एक राज बनी है कि आखिर बच्ची को उसकी मां ने क्यों छोड़ा। ट्रेलर में श्रुति हासन (Shruti Haasan) की भी झलक सामने आई है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद फिल्म में बच्ची की बायोलॉजिकल मां की भूमिका श्रुति निभाएंगी। खैर, देखने के बाद ही असली कहानी का पता चल सकेगा। 

Shouryuv द्वारा निर्देशित 'हाय नन्ना' यानी 'हाय पापा' 7 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अंगद बेदी और जयराम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें- Mrunal Thakur Pics: ऑफ शोल्डर गाउन में स्टनिंग दिखीं मृणाल ठाकुर, Pippa एक्ट्रेस का कर्वी फिगर उड़ा देगा होश