Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hi Papa Teaser: दिल छू लेगा 'हाय पापा' का इमोशनल टीजर, मृणाल ठाकुर-नानी की केमिस्ट्री है कमाल; जानें रिलीज डेट

Hi Papa Teaser Out मृणाल ठाकुर और नानी स्टारर फिल्म हाय पापा का ऑफिशियल टीजर जारी कर दिया गया है। फिल्म को लेकर तो वैसे भी काफी समय से बज था। अब टीजर ने फैंस को इंप्रेस कर दिया है। पहली बार मृणाल और नानी की केमिस्ट्री देखने को मिली जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। देखिए टीजर।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 15 Oct 2023 04:41 PM (IST)
Hero Image
हाय पापा का टीजर हुआ जारी। (फोटो क्रेडिट- यूट्यूब)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hi Papa Official Teaser Release: मृणाल ठाकुर ने टीवी और बॉलीवुड में काम किया है, लेकिन उन्हें पहचान साउथ फिल्म इंडस्ट्री से मिली है। तमिल फिल्म 'सीता रामम' की सक्सेस ने मृणाल को बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार कर दिया है। अब वह एक और तमिल मूवी से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। 

मृणाल ठाकुर की आगामी फिल्म 'हाय पापा' जल्द ही सिनेमा में दस्तक देने वाला है। आज यानी 15 अक्टूबर 2023 को फिल्म का ऑफिशियल टीजर जारी कर दिया गया है, जो बहुत ही मजेदार है। टीजर में मृणाल और साउथ सिनेमा के स्टार नानी (Nani) की केमिस्ट्री काबिल-ए-तारीफ है।

रिलीज हुआ हाय पापा का इमोशनल टीजर

'हाय पापा' यानी 'हाय नन्ना' की कहानी एक सिंगल फादर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक ऐसी लड़की से प्यार हो जाता है, जो किसी और से शादी करने वाली है। टीजर की शुरुआत नानी और उसकी बेटी से होती है, जो अपने एक ब्वॉय क्लासमेट की बात करती है और नानी नाराज हो जाते हैं। माही (चाइल्ड आर्टिस्ट कियारा के.) कहती है, "देखा आपने मेरे पापा, मेरे बेस्ट फ्रेंड, वो मुझसे कभी गुस्सा नहीं होते हैं। ऐसा मुझे लगा था।"

नानी अपनी बेटी के साथ बहुत ही रूड बिहेव करता है। पिता-बेटी के खट्ठे रिश्ते में मिठास भरने आती है मृणाल ठाकुर, जिसकी माही से बहुत अच्छी बनती है। टीजर में मृणाल और नानी के किसिंग सीन भी दिखाए गए हैं। उनकी लव स्टोरी की झलक फैंस को पसंद आई।

View this post on Instagram

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

टीजर का सैड पार्ट मृणाल की किसी और लड़के से शादी होती है, जिसके बारे में जानकर नानी बहुत नाराज होता है और मृणाल से नफरत करने लगता है। वह उसके कैरेक्टर पर भी सवाल उठाता है। 

कब रिलीज होगी फिल्म हाय पापा?

मृणाल और नानी स्टारर मूवी 'हाय पापा' इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होगी। हिंदी के अलावा फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। मूवी का निर्देशन Shouryuv ने किया है।

यह भी पढ़ें- Mrunal Thakur Pics: जब मृणाल ठाकुर की इन बिकिनी तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, क्या आपने देखीं ये फोटो?