Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आलोक नाथ ने जब शराब पीकर किया था हंगामा, Himani Shivpuri ने खोला उनकी 'संस्कारी' इमेज का सच

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी और फिल्मों के सबसे फेमस संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ ने कई बड़ी फिल्मों में साथ काम किया। दोनों ने तकरीबन पांच से छह फिल्में साथ में की। हाल ही में हिमानी शिवपुरी ने आलोक नाथ से जुड़े कई खुलासे किए। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि असल जिंदगी में वह शराब पीने के बाद कितने संस्कारी रहते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 08 Sep 2024 07:39 PM (IST)
Hero Image
हिमानी शिवपुरी ने बताया कितने संस्कारी हैं आलोक नाथ/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 90 के दशक में अगर रीमा लागू के अलावा कोई एक्ट्रेस मां-बुआ, मामी जैसे किरदारों के लिए मेकर्स की पहली च्वाइस थी, तो वह थीं हिमानी शिवपुरी। 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस ने सलमान खान से लेकर शाह रुख खान सहित कई सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से लेकर हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं, बंधन, कभी खुशी कभी गम, बीवी नंबर 1 जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी। उन्होंने सुपरस्टार्स के अलावा अपने दौर में संस्कारी इमेज के लिए मशहूर आलोक नाथ के साथ भी कई फिल्मों में काम किया।

हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि शराब पीने के बाद कैसे 'संस्कारी' आलोक नाथ का बिल्कुल अलग ही रूप उन्हें देखने को मिलता था।

आलोक नाथ की दो अलग पर्सनालिटी हैं- हिमानी शिवपुरी

हिमानी शिवपुरी ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन के पॉडकास्ट में कई ऐसे सच उजागर किए, जिसे सुनकर लोग भी हैरान रह गए। इन्हीं में से कुछ बातें आलोक नाथ से भी जुड़ी हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार आलोक नाथ के बारे में बात करते हुए कहा,

"मैंने पास्ट में उनके साथ काफी काम किया है, उनके साथ ये है कि जब तक वह ड्रिंक नहीं करते, तब तक वह संस्कारी होते हैं। उनकी दो अलग-अलग पर्सनैलिटी हैं"।

यह भी पढ़ें: Karan Johar ने क्यों 'कभी खुशी कभी गम' के बाद हिमानी शिवपुरी को नहीं दी कोई फिल्म? एक कमेंट से लगी थी मिर्ची

अपनी आंखों से देखा था तमाशा- हिमानी शिवपुरी

हिमानी शिवपुरी ने इस बातचीत में उस इंसिडेंट के बारे में भी बताया जब वह एक अवॉर्ड फंक्शन के लिए जा रहे थे। एक्ट्रेस ने कहा,

"नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एक इंसिडेंट के अलावा मुझे उनके साथ कभी कोई दिक्कत नहीं आई, लेकिन मैंने कई लोगों के मुंह से सुना है कि पीने के बाद वह बिल्कुल ही अलग व्यक्ति बन जाते हैं। मैंने एक बार ये देखा भी है। दरअसल, एक बार हम एक अवॉर्ड शो के लिए ट्रेवल कर रहे थे और वह ड्रिंक करके पूरी तरह से कंट्रोल से बाहर हो चुके थे। उनकी पत्नी उनसे शांत होने के लिए कह रही थी। मैंने भी कहा कि खुद पर थोड़ा काबू रखो वरना आपको प्लेन से उतार देंगे। उनके व्यवहार की वजह से उन्हें एक बार प्लेन से उतार भी दिया गया था"।

इन फिल्मों में किया साथ काम

आपको बता दें कि हिमानी शिवपुरी और आलोक नाथ ने एक साथ कभी खुशी कभी गम, हम साथ-साथ हैं, हम आपके हैं कौन, परदेस सहित तकरीबन पांच से छह फिल्मों में साथ काम किया।

alok nath

आपको बता दें कि आलोक नाथ फिल्मी पर्दे पर अधिकतर 'संस्कारी बाबूजी' का किरदार निभाते रहे हैं, इसलिए रियल लाइफ में भी फैंस उन्हें यही बुलाते थे, लेकिन साल 2018 में जब उन पर मीटू का आरोप लगा, तो उनकी ये छवि धूमिल हो गई।

यह भी पढ़ें: 'हम आपके हैं कौन' के सेट पर Salman Khan को इस एक्ट्रेस ने जड़ा था थप्पड़, दंग रह गये थे डायरेक्टर, जानें वजह