Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hina Khan Hospitalised: तेज बुखार के चलते अस्पताल में भर्ती हुईं हिना, फोटो शेयर कर कहा- 'एनर्जी नहीं बची है'

हिना खान (Hina Khan) की तबीयत खराब हो गई है और वह अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। इसकी जानकारी खुद अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें तेज बुखार है जिसकी वजह से उन्हें एडमिट होना पड़ा। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे तेज बुखार है और पिछली चार रातें मेरी बहुत खराब निकली।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 28 Dec 2023 03:29 PM (IST)
Hero Image
हिना खान अस्पताल में भर्ता (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hina Khan Hospitalised: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के फैंस के लिए एक परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्ट्रेस की तबीयत खराब हो गई है और वह अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। इसकी जानकारी खुद अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें तेज बुखार है, जिसकी वजह से उन्हें एडमिट होना पड़ा।

हिना खान ने दिया हेल्थ अपडेट

हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरे शेयर की है। पहली तस्वीर में थर्मामीटर नजर आ रहा है, जिसमें उनका बॉडी टेंपरेचर 102 दिखा रहा है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, मुझे तेज बुखार है और पिछली चार रातें मेरी बहुत खराब निकली।

यह भी पढ़ें- 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' फिल्म में Hina Khan निभाएंगी अहम किरदार, जानें क्या है फिल्म की कहानी

मेरा लगातार 102-103 बॉडी टेंपरेचर बना हुआ है। अब एनर्जी नहीं बची है। जो लोग मेरे लिए चिंतित हैं, उन्हें बता दूं कि मैं जल्द ही बाउंस बैक करूंगी। दूसरी फोटो में एक्ट्रेस अस्पताल के बेड पर बैठी नजर आ रही है और कैप्शन में उन्होंने लिखा- लाइफ अपडेट. चौथा दिन।

'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में हिना

बका दें, बीते दिनों हिना खान अपनी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में रही। इस फिल्म में एक्ट्रेस अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीत रही है। बता दें कि उनकी यह फिल्म 6 अक्टूबर को अमेरिका में रिलीज हो चुकी है, जो अब वहां शानदार प्रदर्शन कर रही है।

क्या है फिल्म की कहानी

यह भी पढ़ें- बुर्का पहने Hina Khan ने माहिम दरगाह में पढ़ी नमाज, 'नानी' को याद करते हुए बताया दिल छू लेने वाला किस्सा

बता दें कि यह अंग्रेजी उपन्यास लेखक एचजी वेल्स की कहानी पर आधारित फिल्म है। जो बाहरी दुनिया से अलग-थलग रहती है। एक भयानक बीमारी उनके समुदाय को प्रभावित करती है, जिससे उस समुदाय की नई पीढ़ी के बच्चे बिना आंखों की रोशनी के पैदा होते है। इस फिल्म में हिना खान अहम किरदार में हैं। हिना के साथ फिल्म में इनामुलहक, प्रधुम्न सिंह मॉल, अनुष्का सेन, नमिता लाल, मीर सरवर, जितेंद्र राय, अहमर हैदर और हुसैन खान जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं।