Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hina Khan के लिए फैंस ने मंदिरों और दरगाह में की पूजा, व्रत रखकर की सलामती की दुआ

हिना खान (Hina Khan) इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की जंग लड़ रही है । एक्ट्रेस लगातार अपने फैंस के साथ अपडेट शेयर करती रहती हैं। इससे पहले हिना ने अपने बाल काटने वाला वीडियो शेयर किया था। अब एक्ट्रेस ने फैंस को उनकी दुआओं और प्यार के लिए शुक्रिया कहा है। हिना ने इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा नोट शेयर किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 12 Jul 2024 01:03 PM (IST)
Hero Image
हिना खान ने फैंस को कहा शुक्रिया

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। हिना खान ने कुछ समय पहले रिवील किया था कि वो स्टेज 3 के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। जबसे ये खबर फैली है उनके करीबी और फैंस उन्हें भर भर के दुआएं और प्यार भेज रहे हैं। अपने चाहने वालों की फिक्र और प्यार को देखते हुए हिना ने अपने फैंस का आभार जताते हुए एक प्यारा सा नोट शेयर किया है। हिना ने इतना प्यार मिलने पर खुद को लकी बताया।

शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

हिना खान ने लिखा, मैं अपने आपको बहुत लकी मानती हूं कि मुझे आप सभी का इतना प्यार मिला। मुझे कोई आइडिया नहीं है कि मैंने इस योग्य होने के लिए क्या किया। आपके इस प्यार को देखकर मेरा हृदय इमोशन्स से भर गया है। एंटरटेनमेंट बिजनेस से लेकर पत्रकारों तक,स्पोर्ट्स स्टार्स से लेकर टीचर्स,कॉर्पोरेट जगत के लोगों से लेकर डॉक्टरों तक, होममेकर्स, जीवन के सभी क्षेत्रों से आए लोगों का बहुत प्यार और आशीर्वाद मेरे साथ है। आपमें से अधिकांश लोग मुझे व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते, बहुतों को नहीं पता था कि मैं कौन हूं, फिर भी आप हमसे जुड़ने लगे।”

View this post on Instagram

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

यह भी पढ़ें: तकलीफ में हैं Hina Khan, इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा- 'प्लीज अल्लाह...'

लगातार शेयर कर रहीं अपडेट्स

हिना ने आगे कहा,"मेरे व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम मैसेजेस से भरे हुए हैं। भगवान,बहुत सारा प्यार मिल रहा है। मैं आप में से प्रत्येक को जवाब देने की पूरी कोशिश कर रही हूं,जब भी मुझे समय मिलता है। लेकिन यह मुश्किल लगता है और हो सकता है लंबा समय लगे। जो लोग मुझसे पहले इस जर्नी में थे,उनसे मुझे जो समर्थन मिला है वह अविश्वसनीय और दिल को छू लेने वाला है। मैं आप सभी अमेजिंग फैंस और समर्थकों की दया,कृपा,समर्थन और प्यार का बदला कैसे चुका पाउंगी।"

कुछ लोग मेरे लिए मंदिर गए तो कुछ ने दरगाह जाकर दुआएं मांगी. ये प्यार को मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं. मेरे लिए आप वो आशीर्वाद हैं जिन्हें मैं हाथ जोड़कर गिनती हूं.'

बता दें कि हिना खान अपनी इस जर्नी में भी लगातार अपने फैंस को अपडेट्स दे रही हैं और उन्हें इंस्पायर भी कर रही हैं। इससे पहले हिना ने अपने बाल कटवाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्होंने खुलासा किया था कि वो अपनी पहली कीमोथेरेपी सेशन के बाद एक अवॉर्ड फंक्शन भी अटेंड करने गई थीं। हिना के टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से असली पहचान मिली। इस सीरियल में उन्होंने अक्षरा का रोल निभाया था।

यह भी पढ़ें: पहली कीमोथेरेपी के बाद Hina Khan के शरीर पर पड़े गहरे निशान, बोलीं- 'ये वो निशानी हैं जिनकी मैं हकदार...'