Move to Jagran APP

Kartik Aaryan को गले लगाते समय स्टेज पर लड़खड़ा गईं Hina Khan, फैंस को हुई उनकी हेल्थ की चिंता

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इस समय स्टेज 3 के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। हालांकि कैंसर के इलाज के बीच भी उन्होंने काम से ब्रेक नहीं लिया है। वो लगातार अपने काम को भी पूरा कर रही हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर अचानक गिरने लगती हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 03 Oct 2024 11:52 AM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन ने हिना खान को गिरने से बचाया

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। हिना खान इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। उन्हें स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर है जिसकी जानकारी उन्होंने इसी साल जुलाई में दी थी। इतनी खतरनाक बीमारी होने के बावजूद एक्ट्रेस अपने काम में पीछे नहीं हैं और लगातार वर्क कमिटमेंट्स पूरे कर रही हैं।

इवेंट के लिए किया रैंप वॉक

बीते दिनों हिना खान, कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, सोनाली बेंद्रे और अन्य कलाकारों को नमो भारत कार्यक्रम में रैंप वॉक करते देखा गया। इस नेक काम के लिए कई सेलिब्रिटीज आगे आए और इसे प्रमोट किया। अब इवेंट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: काम पूरा कर कीमोथेरेपी सेशन के लिए वापस अस्पताल पहुंचीं Hina Khan, फैंस के साथ शेयर की तस्वीर

कार्तिक आर्यन ने एक्ट्रेस को संभाला

इस वीडियो में हिना खान मंच पर कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए आगे बढ़ती हैं जब उनका पैर अचानक से लड़खड़ा जाता है और वो गिरने लगती हैं। इस दौरान कार्तिक उन्हें सहारा देते और बड़े ही प्यार से संभालते नजर आए। फैंस कार्तिक के इस स्वीट जेस्चर की तारीफ कर रहे हैं।

Can't see Hina Khan like this

byu/dayumnshit inBollyBlindsNGossip

फैंस को होने लगी हिना की चिंता

हालांकि कुछ फैंस वीडियो में हिना के इस हाल को देखकर मायूस भी हैं। एक ने लिखा, कीमोथेरेपी ने हिना का हाल बुरा कर दिया है। भगवान उन्हें ताकत दे और इससे लड़ने की शक्ति दे। वहीं कुछ लोगों को हिना का जज्बा बहुत पसंद आया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना को पॉपुलर टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के तौर पर देखा गया था। इस नाम से वो घर घर पहचानी जाने लगीं। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 और बिग बॉस 11 जैसे टेलीविजन रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया। वह कसौटी जिंदगी की और नागिन 5 जैसे शोज में भी दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें: कैंसर के इलाज के बीच Hina Khan लाल जोड़े में बनीं दुल्हन, वीडियो शेयर कर कहा- 'कभी रुकना नहीं'