Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hina Khan: एक या दो हजार नहीं, जूता चुराई में हिना खान ने मांग ली इतनी मोटी रकम, वीडियो हुआ वायरल

हिना खान टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हैं। उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है कसौटी जिंदगी की जैसे शो में काम करके घर-घर नाम कमाया है। हाल ही में इस एक्ट्रेस ने एक शादी में जूता चुराई के दौरान इतनी रकम मांगी जिसे सुन सभी हैरान हो गए।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sat, 17 Dec 2022 11:50 AM (IST)
Hero Image
Hina Khan at Manager Kaushal Joshi Wedding

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री हिना खान हाल ही में अपने मैनेजर कौशल जोशी की शादी में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने खूब मौज मस्ती की। इस शादी में हिना के अलावा भी कई टीवी जगत के कई सितारे शामिल हुए थे। सभी ने ढेर सारी मस्ती की। वैसे शादी में जूता चुराई की रस्म सबसे जरूरी होती है। शगुन के तौर पर दूल्हा अपनी सालियों को पैसे देता है। इस शादी में भी ऐसा ही हुआ। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि हिना खान ने अपने मैनेजर से एक या दो हजार नहीं, बल्कि लाखों रुपयों की डिमांड कर डाली। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यलो साड़ी में नजर आईं हिना खान

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, जिसमें हिना खान मैनेजर कौशल जोशी और उनकी पत्नी के साथ दिखाई दे रही हैं। हिना ने इस ओकेजन के लिए यलो कलर की साड़ी को चुना। इस साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाउज, गले में हैवी ज्वेलरी और कानों में छोटे से इयरिंग्स पहने। हिना पूरे लुक में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं।

हिना ने मांगे इतने रुपये

हिना ढेर सारी मस्ती कर रहीं थीं। इस बीच जब जूता चुराई रस्म की बारी आई, तो जीत लड़की वालों की हुई। ऐसे में हिना ने अपने मैनेजर कौशल जोशी से 1 लाख 11 हजार रुपये की डिमांड कर डाली। कौशल ने भी उन्हें वजन दिया कि वह पूरे 1 लाख 11 हजार ही देंगे। उन्होंने हिना और बाकी लोगों की बात मानते हुए 75 हजार दिए। बाकी के 25 हजार बाद में देने की बात कही।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी में पहुंचे ये सितारे भी

सोशल मीडिया यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। लोग हिना और उनके मैनेजर की बॉन्डिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे। इस शादी में भारती सिंह, अली गोनी, जैस्मिन भसिन, रुपाली गांगुली, अवनीत कौर सहित कई और टीवी सितारे पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar को रोता देख नहीं रुके सलमान खान के भी जज्बात, वीडियो शेयर कर कहा- भगवान हमेशा आपके साथ रहे

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: शांतनु महेश्वरी से लेकर पारथ समथान तक, इस साल टीवी के इन कलाकारों ने शुरू किया ओटीटी करियर