Move to Jagran APP

कैंसर डिटेक्ट होने के बाद Hina Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट, लिखा - ये बुरा वक्त भी...

ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर में मशहूर हुईं हिना खान का अलग ही फैन बेस है। एक्ट्रेस अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी जानकारी अकसर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में हिना खान ने एक पोस्ट ने उनके फैंस को शॉक में डाल दिया है। हिना खान ने खुलासा किया कि वह ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Sat, 29 Jun 2024 06:33 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 06:33 PM (IST)
हिना खान को है स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। उन्होंने 28 जून को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी अपने फैंस को दी थी। ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है और वह अच्छा कर रही हैं। हिना ने आगे बताया कि वह मजबूत होकर आएंगी। उन्होंने फैंस से अपने लिए प्रार्थना करने को भी कहा।

हिना खान ने पोस्ट शेयर किया

हिना के इस पोस्ट पर कई मशहूर हस्तियों ने भी अपना सपोर्ट दिखाया और उन्हें पावर दी। अब इस मुश्किल वक्त में भी फैंस से कनेक्टेड रहने के लिए और उन्हें अपना हालचाल देते रहने के लिए हिना ने फिर से एक पोस्ट शेयर किया है। हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है - ये बुरा वक्त भी गुजर जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने एक स्माइली भी बनाया है।

हिना के इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि वो इस प्यार और सपोर्ट के लिए फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहती हैं। इस स्टोरी के साथ हिना ने रणबीर कपूर की फिल्म संजू का गाना कर हर मैदान फतेह पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें: Breast Cancer की तीसरी स्टेज पर हैं Hina Khan, पोस्ट कर कहा- मैं मजबूती से लड़ रही हूं

सोशल मीडिया के जरिए कही ये बात

इससे पहले हिना ने फैंस को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कैंसर होने की जानकारी दी थी। पोस्ट में लिखा था,"हेलो सभी को। हाल ही में जो रूमर्स उड़ रहे थे, मैं उसके बारे में सभी हिनाहोलिक्स और जो भी मुझसे प्यार करते हैं, मेरी केयर करते हैं,उन्हें बताना चाहती हूं। मैं ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हूं। इस गंभीर बीमारी से जूझने के बाद भी मैं आप सबको ये सुनिश्चित कर दूं कि अभी मैं पहले से बेहतर हूं।"

बता दें कि हिना खान ने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाया था। इस शो से ही वो घर घर में अक्षरा के नाम से पहचानी जाने लगीं। इसके अलावा उन्होंने शहीर शेख के साथ कुछ म्यूजिकल एल्बम भी की हैं। इसके अलावा वो बिग बॉस सीजन 11 में अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी को सपोर्ट करने भी आई थीं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Hina Khan के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, बिग बॉस में इस कपल ने अपने प्यार को किया था ऑफिशियल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.