Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hina Khan कैंसर के इलाज के बीच भी कर रही हैं काम, नए वीडियो में बिना बालों के दिखीं एक्ट्रेस

हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं और मुंबई में अभिनेत्री अपना इलाज करवा रही है। इस मुश्किल दौर में उनका परिवार उनके साथ खड़ा हुआ है। इन सबके बीच एक्ट्रेस अपने वर्क कमिटमेंट्स भी पूरे कर रही है । हाल ही में उन्होंने एक वीडिया शेयर किया है जिसमें उनका नया लुक देखा जा रहा है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 31 Jul 2024 08:51 AM (IST)
Hero Image
हिना खान का नया वीडियो (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान के लिए ये वक्त बेहद कठिन साबित हो रहा है। एक्ट्रेस पिछले कुछ वक्त से ब्रेस्ट कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से गुजर रही हैं। जून महीने के आखिर में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर है और इसका इलाज करवा रही हैं।

इस खबर के बाद हिना के फैंस और उनका परिवार उनके लिए दुआ कर रहा हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री भी अपने फैंस को अपना लगातार अपडेट देती नजर आ रही है। हिना लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी इस जर्नी का हर एक पल फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

हिना खान का नया वीडियो 

हिना खान इस वक्त अपने स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर की लड़ाई लड़ रही है। इस दौरान उन्हें दर्दनाक कीमोथेरेपी सेशन से गुजरना पड़ रहा है।  ऐसे में उन्होंने अपने बालों को भी खो दिया है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपने बालों को छोटा करवाया था। तो वहीं अब उन्होंने बालों को पूरी तरह से शेव कर लिया है।

यह भी पढ़ें-  'मेरी मां को वो देखना पड़ रहा है...', कैंसर से लड़ रहीं Hina Khan ने कटवाए बाल, वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम

View this post on Instagram

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

उन्होंने मंगलवार को अपना एक नया वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने स्किन केयर रूटीन शेयर करती दिखाई दे रही है। बता दें, ये एक एड शूट वीडियो है, जिसमें हिना ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर की सिर पर टोपी पहनी हुई है, जिससे उनका सिर ढका हुआ है। हिना अपना नो-मेकअप लुक फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

फैंस और दोस्तों ने किए कमेंट्स

इस वीडियो पर हिना खान को देखते हुए उनके चाहने वालों ने जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। टीवी अभिनेता नकुल मेहता ने लिखा, 'चैंपियन'। एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने ब्रेवरी वाले इमोजी बनाए है। इसके अलावा एक फैन ने लिखा-  'वह बालों के साथ और बिना बालों के भी काफी सुंदर दिखती हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा- सबसे मजबूत महिला। ढेर सारी दुआएं आपके लिए।

यह भी पढे़ं-  Hina khan के ब्रेस्ट कैंसर की खबर सुन परेशान हुईं Samantha Ruth Prabhu, एक्ट्रेस के लिए किया ये पोस्ट