Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कैंसर के इलाज के बीच Hina Khan ने अस्पताल से शेयर की नई तस्वीर, खुद को दे रही हैं दिलासा

ब्रेस्ट कैंसर की स्टेज 3 का पता चलने के बाद हिना खान (Hina Khan) मुंबई के एक अस्पताल में अपना इलाज करवा रही हैं । कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की सर्जरी हो चुकी हैं लेकिन अभी तक हिना ने इसकी पुष्टि नहीं की है । सोशल मीडिया पर हिना लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 22 Jul 2024 08:18 AM (IST)
Hero Image
हिना खान की नई तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने बीते महीने अपने कैंसर की खबर शेयर कर सबको हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस ने लंबे-चौड़े पोस्ट के साथ बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर है और वह इसका इलाज करवा रही हैं।

इस खबर के बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो चुकी हैं और अपने फैंस के साथ लगातार अपना हेल्थ अपडेट देती नजर आ रही हैं। अब एक बार फिर हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह खिड़की के बाहर देखती नजर आ रही हैं।

हिना खान की उम्मीद 

टीवी की 'अक्षरा' यानी हिना खान (Hina Khan) पिछले कुछ समय से ब्रेस्ट कैंसर से लड़ाई लड़ रही हैं। उनके चाहने वाले परेशान न हो, इसलिए अभिनेत्री हर पल सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर कर रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे और आंखों में जल्द ठीक होने की उम्मीद और कहीं न कहीं सूनापन भी नजर आ रहा है। इस फोटो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहने अस्पताल की खिड़की से बाहर आसमान को देखती नजर आ रही हैं और कैप्शन में उन्होंने लिखा-  'है न' और दिल वाला इमोजी बनाया है। 

यह भी पढ़ें-  तकलीफ में हैं Hina Khan, इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा- 'प्लीज अल्लाह...'

फैंस कर रहे हैं दुआ

हिना खान के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस के दोस्त और फैंस कमेंट्स कर उन्हें सहानुभूति देते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा- हर रात के बाद हर दिन आता है, तुम मजबूत लेडी हो। दूसरे फैन ने लिखा- जल्द स्वस्थ हो जाओ। तीसरे फैन  ने लिखा- हां, हर काले बादल में एक आशा की किरण होती है। इसके अलावा भी कई फैन ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांगी है।

हिना खान का वर्कफ्रंट

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना ने साल 2009 से ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करना शुरू किया था, जिसके बाद वह बिग बॉस 11 और बिग बॉस 14 जैसे शो में नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया। बीते दिनों खुलासा हुआ था कि कैंसर के चलते हिना को एक बड़े प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया। 

यह भी पढे़ं-  कीमोथेरेपी के बाद नकली बाल लगाकर शूटिंग पर लौटीं Hina Khan, टेप से छिपाए निशान, कहा- शो मस्ट गो ऑन