Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बुर्का पहने Hina Khan ने माहिम दरगाह में पढ़ी नमाज, 'नानी' को याद करते हुए बताया दिल छू लेने वाला किस्सा

Hina Khan Mahim Dargah Photos छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान काम के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां दिखाती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री दरगाह गईं और अपनी नानी को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। एक्ट्रेस ने बताया कि वह नानी की वजह से अक्सर दरगाह में जाती रहती हैं। उन्हें वहां शांति महसूस होती है। अभिनेत्री बुर्का पहनकर दरगाह गईं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 03 Nov 2023 11:46 AM (IST)
Hero Image
हिना खान ने माहिम दरगाह में पढ़ी नमाज (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hina Khan Mahim Dargah Photos: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा की भूमिका निभाकर मशहूर हुईं हिना खान (Hina Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अभिनेत्री ने अपने दम पर पॉजिटिव और नेगेटिव किरदार निभाकर अपनी काबिलियत साबित की है। वेब सीरीज में भी हिना खान का दबदबा बरकरार है। इस बीच वह सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ भी कनेक्टेड रहती हैं।

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटीज में हिना खान का नाम भी शुमार है। वह आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, हिना खान फजर की नमाज़ अदा करने के लिए माहिम दरगाह गईं, जहां से एक्ट्रेस ने ढेर सारी फोटोज भी शेयर की हैं।

माहिम दरगाह नमाज़ पढ़ने गईं हिना खान

हिना खान ने 3 नवंबर 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर हजरत मखदूम शाह बाबा दरगाह माहिम (माहिम दरगाह) से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। फोटोज में अभिनेत्री को दरगाह के सामने बैठकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान हिना खान नो-मेकअप के साथ बुर्का पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने दरगाह की वीडियो भी शेयर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

यह भी पढ़ें- 'Country Of Blind' को विदेशों में मिल रहे प्यार से गदगद हुईं Hina Khan, सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट

हिना खान को आई नानी की याद

इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने अपनी नानी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। हिना ने कैप्शन में लिखा, "हजरत मखदूम शाह बाबा दरगाह माहिम में फजर की नमाज अदा की। मैंने अपनी जिंदगी में जितनी भी दरगाहों का दौरा किया है, वहां मुझे हमेशा बहुत शांति महसूस हुई है। मेरी नानी को धन्यवाद। जब मैं छोटी थी तो वह मुझे अपने साथ श्रीनगर की हर दरगाह पर ले जाती थीं।"

Hina Khan

हिना खान ने आगे लिखा, "वह वहां घंटों बिताती थीं और हमारे लिए मसाला तचोट और नादिर मोनज (कश्मीरी नाश्ता) खरीदती थीं। अल्लाह उन्हें जन्नत में सर्वोच्च स्थान दें। आपकी याद आती है। आप जानते हैं कि मेरे लिए सबसे अच्छा हिस्सा दरगाह की खुशबू है। यह आपके अस्तित्व के हर कोने को भर देती है। अल्लाह हमारी प्रार्थनाओं का जवाब दें (आमीन) जुम्मा मुबारक।"

यह भी पढ़ें- Hina Khan Video: रोटी बनाने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं हिना खान, यूजर बोले- कैसे कर लेती हो इतना दिखावा