Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hina Khan ने अवार्ड शो में पहनी बैकलेस नेट ड्रेस, यूजर बोले- अक्षरा बहु बिगड़ गई

Hina Khan रविवार शाम हैलो हॉल ऑफ फेम अवार्ड 2023 का आयोजन हुआ। इस दौरान हिना खान भी इस इवेंट में पहुंची। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अदाओं से सबको हैरान कर दिया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 17 Apr 2023 03:28 PM (IST)
Hero Image
Hina Khan, Hina Khan instagram, Hina Khan Red dress, Hina Khan look

नई दिल्ली, जेएनएन। Hina Khan: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में छाने वाली एक्ट्रेस हिना खान  (Hina Khan) पिछले काफी समय से पर्दे से दूर है। हालांकि अक्सर बॉलीवुड और टीवी पार्टियों और इवेंट में नजर आती है। रविवार शाम हिना एक इवेंट में पहुंची। इस दौरान अपनी अदाओं से सबको हैरान कर दिया। इस मौके पर हिना रेड कलर के गाउन में नजर आई।

हिना ने उड़ाए सबके होश

रविवार को मुंबई में एक अवार्ड शो का आयोजन हुआ, जिसमें फिल्मी दुनिया के टॉप एक्टर्स शामिल हुए। इस मौके पर हिना खान, काजोल, मौनी रॉय, रानी मुखर्जी, माधुरी दीक्षित से लेकर मीरा राजपूत समेत कई सेलेब्स नजर आए। ऐसे में हिना खान एक अलग अटायर में वह अपने नए अवतार के साथ पापाराजी के सामने पेश हुईं।

रेड ड्रेस में हिना खान का बोल्ड अवतार

हिना खान इस अवॉर्ड नाइट में रेड कलर का गाउन में नजर आईं थी, जिसके साथ नेट फैब्रिक को ड्रैमेटिक तरह से ऐड किया गया था। इस आउटफिट की डिटेलिंग बहुत ही यूनिक थी, जिसमें बस्ट पोर्शन और बिकिनी एरिया को हाइड किया गया था। ड्रेस के ऊपर सीक्वन एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी और थाई-हाई स्लिट बढ़ा रहा था, जिसके साथ ब्लिंगी नेट को जोड़ा गया था। इतना ही नहीं उन्होंने फ्लोर-लेंथ ट्रेल के साथ वह अपनी बैक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैन्स ने की तारीफ

हिना का दिलकश अंदाज देख फैन्स भी हौरान रह गए। एक यूजर ने हिना के वीडियो पर लिखा- जैसे-जैसे इनकी उम्र बढ़ रही है, वैसे-वैसे ये और सुंदर होती जा रही हैं।  एक ने लिखा- ओ मां, ये अक्षरा बहु बिगड़ गई ना। एक ने लिखा- लाल मिर्ची।

कई टीवी शोज और फिल्मों में किया काम

बता दें, हिना खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 2014 में शो को अलविदा कहने के बाद वह अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं।  बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में नजर आई।  इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। हिना खान अदीब रईस की सीरीज 'सेवन वन' में भी नजर आ चुकी हैं।