Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Junior NTR: हॉलीवुड का ये डायरेक्टर जूनियर एनटीआर के साथ करना चाहता है काम, एक्टर की तारीफों के बांधे पुल

James Gunn And Junior NTR हॉलीवुड के मशहूर निर्देशक जेम्स गन आरआरआर देखने के बाद एक्टर जूनियर एनटीआर से काफी खुश है । उन्होंने जूनियर एनटीआर की तारीफ करते हुए उन्हें बेहतरीन और कूल एक्टर बताया ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 26 Apr 2023 10:07 PM (IST)
Hero Image
S. S Rajamouli, RRR, RRR star cast, Ram Charan, Junior NTR, Alia Bhatt, Ajay Devgn, James Gunn

 नई दिल्ली, जेएनएन। James Gunn And Junior NTR: फिल्म आरआरआर (RRR) ने दर्शकों के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ी है। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किया। पूरी दुनिया राम चरन और जूनियर एनटीआर की दीवानी हो गई है। अब इस लिस्ट में हॉलीवुड के मशहूर निर्देशक जेम्स गन का नाम भी जुड़ गया है। जेम्स गन ने हाल ही में बताया कि वह आरआरआर देखने के बाद जूनियर एनटीआर से काफी खुश है।

जूनियर एनटीआर के दीवाने हुए जेम्स गन

एक न्यूज़ पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जेम्स गन ने कहा है कि 'आरआरआर का वो एक्टर जो पिंजरे से बाहर आने वाले सभी बाघों और सब कुछ के साथ थे। वो एक्टर काफी अच्छे थे। साथ ही उन्होंने जूनियर एनटीआर की तारीफ करते हुए उन्हें बेहतरीन और कूल एक्टर भी बताया है।

एनटीआर के साथ काम करने की जताई इच्छा

इतना ही नहीं जब जेम्स से पूछा गया कि क्या वह किसी भारतीय अभिनेता को गार्डियंस यूनिवर्स में पेश कर सकते हैं? अगर हां तो किसे? उन्होंने अपने जवाब में RRR के जूनियर एनटीआर को लेकर कहा कि वह उनके साथ काम करना चाहेंगे।

एक्टर की आने वाली फिल्म

जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनटीआर 30’की शूटिंग कर रहे है। जो इन दिनों हैदराबाद में शूट हो रही है। इस फिल्म में एक्टर के साथ जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) नजर आएंगी। इस फिल्म से एक्ट्रेस तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार है। 

एक्ट्रेस के अलावा सैफ अली खान भी इस फिल्म से तेलुगू डेब्यू कर रहे है। वह इस ‘एनटीआर 30’ विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। इसके अलावा हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन की वॉर में जूनियर एनटीआर की भी एंट्री हो गई है।