Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Brad Pitt के साथ हॉलीवुड डायरेक्टर क्वेंटिन टैरेंटिनो ने लॉक की फाइनल फिल्म, जानें मूवी की डिटेल्स?

Quentin Tarantino Movie वन्स अपॉन ए टाइम हॉलीवुड जैसी सफल फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर क्वेंटिन टैरेंटिनो ने अपने कैरियर की आखिरी फिल्म लॉक कर ली है। क्वेंटिन टैरेंटिनो की इस फिल्म का नाम द मूवी क्रिटिक्स है। अब खबर आ रही है कि फिल्ममेकर ने इस फिल्म के लिए हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट (Brad Pitt) को लीड एक्टर के लिए फाइनल कर लिया गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 02 Feb 2024 09:46 PM (IST)
Hero Image
क्वेंटिन टैरेंटिनो की इस फिल्म में नजर आएंगे ब्रैड पिट (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Quentin Tarantino-Brad Pitt: हॉलीवुड के सफल फिल्ममेकर क्वेंटिन टैरेंटिनो इन दिनों अपनी आखिरी फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए है। डायरेक्टर ने अपनी करियर की अंतिम फिल्म द मूवी क्रिटिक्स का एलान पहले ही कर दिया था और अब इस मूवी के लिए लीड एक्टर को भी फाइनल करने की खबर सामने आ रही है।

हॉलीवुड सुपरस्टार एक ब्रैड पिट एक बार फिर से क्वेंटिन टैरेंटिनो के साथ काम करते हुए नजर आएंगे और द मूवी क्रिटिक्स में अहम भूमिका निभाते हुए दिखेंगे।

फिर बनेगी क्वेंटिन टैरेंटिनो और ब्रैड पिट

इंग्लिश सिनेमा की सबसे सफल डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ी के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें क्वेंटिन टैरेंटिनो और ब्रैड पिट जरूर शामिल होंगे। बीते समय में ये दोनों एक से बढ़कर एक फिल्म दे चुके हैं और आने वाले समय में भी इनकी जोड़ी फैंस का मनोरंजन करती हुई नजर आएगी।

अंग्रेजी वेबसाइट डेडलाइन के मुताबिक क्वेंटिन टैरेंटिनो की आखिरी फिल्म द मूवी क्रिटिक्स में ब्रैड पिट को लीड रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है। टैरेंटिनो की इस मूवी में एक फिल्म समीक्षक की कहानी को दिखाया जाएगा, जो 1977 की पृष्टभूमि पर तैयार की जाएगी।

इस खबर के सामने आने के बाद ब्रैड पिट के फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। बता दें कि क्वेंटिन टैरेंटिनो ने अपने डायरेक्शन करियर में 10 फिल्में बनाने का एलान किया था और अब द मूवी क्रिटिक्स उनकी 10वीं फिल्म होगी। इससे पहले वह किल विल, प्लप फिक्शन, जैकी ब्राउन, डेथ प्रूव और द हेटफुल 8 जैसी कई शानदार फिल्में बना चुके हैं।

क्वेंटिन टैरेंटिनो की इन मूवीज में नजर आ चुके हैं ब्रैड पिट

क्वेंटिन टैरेंटिनो की आने वाले फिल्म द मूवी क्रिटिक्स में ब्रैड पिट का नाम जुड़ते ही अभिनेता ने कमाल कर दिया है। दरअसल क्वेंटिन टैरेंटिनो के साथ ब्रैड की ये चौथी फिल्म होगी।

इससे पहले वह वन्स अपुन ए टाइम इन हॉलीवुड (2019), इनग्लोरियस बास्टर्ड्स (2009) और ट्रू रोमांस (1983) में निर्देशक के साथ काम कर चुके हैं। बता दें कि वन्स अपुन ए टाइम इन हॉलीवुड के लिए ब्रैड पिट को बेस्ट सपोर्टिंग रोल का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था।

ये भी पढ़ें- 'क्या शानदार एंट्री हुई...', Anupam Kher ने हॉलीवुड डेब्यू के लिए की बेटे सिकंदर की तारीफ, लिखा ये खास मैसेज