Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जेरार्ड पिक से अलग होने के बाद क्या लुईस हैमिल्टन को डेट कर रही है हॉलीवुड सिंगर शकीरा, वायरल हुई तस्वीरे

Shakira शकीरा ने हाल ही में जेरार्ड पिक से सालों पुराना रिश्ता खत्म किया है। दोनों साल 2010 से रिलेशनशिप में थे और दोनों के दो बच्चे भी हैं। इसी बीच अब शकीरा को लेकर खबर है कि उनकी लाइफ में एक बार फिर से प्यार ने दस्तक दी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 14 Jun 2023 09:59 PM (IST)
Hero Image
Lewis Hamilton And Shakira Photo Credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Lewis Hamilton And Shakira: हॉलीवुड की मशहूर सिंगर शकीरा पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, बीते दिनों शकीरा ने अपने पार्टनर जेरार्ड पिक से अलग होने का ऐलान किया था।

शकीरा और जेरार्ड पिक साल 2010 से रिलेशनशिप में थे और दोनों के दो बच्चे भी हैं। हालांकि इस कपल ने कभी शादी नहीं की। दोनों के अलग होने की वजह थी गेरार्ड ने सिंगर को धोखा दिया। इसी बीच अब शकीरा को लेकर खबर है कि उनकी लाइफ में एक बार फिर से प्यार ने दस्तक दी है।

क्या लुईस हैमिल्टन को डेट कर रही है शकीरा?

पिछले कुछ दिनों से लुईस हैमिल्टन और शकीरा के रोमांस की खबरें सामने आ रही है। दोनों को समय बिताते देखा गया है, जिससे उनके रिश्ते की अटकलें लगाई जा रही हैं। इस रूमर्ड कपल को मियामी में बोटिंग और बार्सिलोना में दोस्तों के साथ मस्ती करते देखा गया है। सोशल मीडिया पर इस कपल की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही है। सूत्र के मुताबिक, हैमिल्टन और शकीरा एक-दूसरे की कंपनी को पसंद कर रहे हैं।

रीटा और निकी मिनाज से जुड़ चुका है हैमिल्टन का नाम

बता दें, हैमिल्टन का नाम इससे पहले रीटा ओरा और निकी मिनाज से भी जुड़ चुका है। उनकी लंबे समय से प्रेमिका निकोल शेर्जिंगर के साथ ब्रेकअप के बाद।

कौन है लुईस हैमिल्टन

लुईस हैमिल्टन एफ वन की दुनिया में जाना-माना नाम हैं। हैमिल्टन ने 2008, 2014, 2015, 2017, 2018, 2019, 2020 में फॉर्मूला-वन वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीती हैं। सबसे ज्यादा एफ-1 चैंपियनशिप जीतने के मामले में वह माइकल शूमाकर की बराबरी पर हैं। वह 100 ग्रांपी जीतने वाले पहले एफ-1 ड्राइवर हैं। 2007 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैमिल्टन एक समय तक वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतने वाले पहले ड्राइवर थे।