Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honey Singh: गर्लफ्रेंड को सबके सामने KISS करते नजर आए हनी सिंह, लोगों ने पूछा- रात की उतरी नहीं है क्या?

रैपर हनी सिंह ने अपने फैंस को हैप्पी न्यू ईयर विश करने के लिए गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह उनके लिए गाना गाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के लिए लोग अब उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 02 Jan 2023 09:27 AM (IST)
Hero Image
Honey Singh brutally trolled for sharing kissing video with girlfriend Tina Thadan

नई दिल्ली, जेएनएन। रैपर यो यो हनी सिंह का हाल ही में तलाक हुआ है और अब वो अपनी नई गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ न्यू ईयर मनाते नजर आए। हनी सिंह ने अपने फैंस को विश करने के लिए एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया। उन्होंने जनवरी के महीने को प्रेमियों का मौसम कहा और टीना के लिए 'मेरी जान' गाते हुए दिखाई दिए।

गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए हनी सिंह

हनी सिंह ने अपने तलाक के तीन महीने के अंदर ही टीना के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी। इंस्टाग्राम पर टीना के साथ वीडियो शेयर करते हुए हनी सिंह ने लिखा, 'सभी प्रेमियों को नया साल मुबारक हो!! यह प्रेमियों का मौसम है न कि नफरत का मौसम। वीडियो में वह एक्सेसरीज के तौर पर अपने नाम के लॉकेट के साथ ब्लैक टी में नजर आ रहे हैं। टीना उसके पीछे जाती है और उसकी नाक पर एक किस करती हैं। हनी सिंह भी रोमाटिक नजर आए उन्होंने टीना के लिए 'मेरी जान खांदी मीठा पान' गाया।

View this post on Instagram

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

लोगों ने किया ट्रोल

उनके कई फैंस ने वीडियो पर कमेंट पर लिखा कि सिंगर नशे में हैं बाद में वीडियो को हटा सकते हैं। मीत ब्रदर्स की जोड़ी के मनमीत ने हंसने वाले इमोजी शेयर किए और कमेंट सेक्शन में दिल के इमोटिकॉन्स के साथ "वीरे" लिखा। एक प्रशंसक ने कमेंट किया, "हमेशा के लिए एक साथ।" दूसरे ने कहा, "भाई आज मूड में हैं"।

कुछ महीनों पहले ही हुआ है तलाक

बता दें कि टीना, हनी सिंह के नए गाने पेरिस का ट्रिप में नजर आई थीं। पिछले साल दिसंबर में दिल्ली के एक कार्यक्रम में उन्होंने टीना को अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में पेश करने के बाद, उसने कुछ दिनों बाद उसके लिए एक रोमांटिक बर्थडे पोस्ट शेयर किया था। उनके साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो जाना @tinathadani।”

टीना को कर रहे हैं डेट

हनी ने एक महीने पहले दिल्ली में एक इवेंट के दौरान टीना के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। पिछले साल सितंबर में शालिनी तलवार से तलाक के समय हनी ने 3.0 नाम से अपने नए एल्बम की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि एल्बम का शीर्षक टीना ने दिया था। टीना की ओर इशारा करते हुए, जो दर्शकों के बीच बैठी थी, उन्होंने दिसंबर में कहा था, 'मेरी गर्लफ्रेंड बैठी है टीना, इसने मुझे ये नाम दिया है। इसने बोला कि तुम हनी 3.0 हो। इवेंट के दौरान दोनों हाथों में हाथ डाले भी नजर आए।

ये भी पढ़ें

Cirkus Collection Day 10: 'दृश्यम 2' के सामने पिट गई रोहित शेट्टी की 'सर्कस', 10 दिन में कमाए सिर्फ इतने रुपये

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता के बदले तेवर, सलमान खान पर साधा निशाना तो इस कंटेस्टेंट को बताया बिग बॉस 16 का विनर