Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गर्लफ्रेंड के हाथों में हाथ डाले नजर आए Honey Singh, तलाक के बाद ऑफिशियल किया अपना रिलेशनशिप?

हनी सिंह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। पत्नी शालिनी तलवार से तलाक के बाद उनका नाम कई एक्ट्रेसेज के साथ जोड़ा गया। पिछले दिनों खबर थी कि सिंगर टीना थडानी को डेट कर रहे हैं। हालांकि बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबर आई। इसके बाद उनका नाम एक और पंजाबी एक्ट्रेस के साथ जुड़ने लगा।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 30 Sep 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
हनी सिंह अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। IIFA अवॉर्ड्स 2024 की शाम को रैपर और सिंगर हनी सिंह ने अपने फैंस को नया सरप्राइज दिया। बीते दिनों पत्नी शालिनी तलवार से तलाक के बाद सिंगर हनी सिंह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में थे। हाल ही में उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है जो धमाल मचा रहा है।

पहले खबर थी कि तलाक के बाद हनी सिंह एक्ट्रेस और मॉडल टीना थडानी को डेट कर रहे थे। लेकिन कुछ महीने की डेटिंग के बाद ही साल 2023 में इनका ब्रेकअप हो गया। अब लग रहा है कि सिंगर ने अपनी नई लेडी लव के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है।

साथ में हाथों में हाथ डाले आए नजर

IIFA अवार्ड्स के इवेंट में हनी सिंह एक मिस्ट्री गर्ल के हाथों में हाथ डाले नजर आए। टीना से ब्रेकअप के बाद ये खबर आ रही थी कि हनी हीरा सोहल को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने पब्लिकली कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया था। लेकिन अब इस बात से लग रहा है कि सिंगर ने अपना रिलेशन हीरा से ऑफिशियल कर दिया है। दोनों ने साथ में रुक कर कुछ देर के लिए कैमरा के लिए भी पोज दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें: एक साल बाद Yo Yo Honey Singh को आई छोटी बहन की याद, अचानक से मिलने पहुंचे मेलबर्न

दोनों के बीच दिखी बढ़िया केमिस्ट्री

इनके बीच की कैमिस्ट्री इतनी बढ़िया थी कि फैंस देखते ही कहने लगे हनी की न्यू गर्लफ्रेंड है। कथित तौर पर हनी और हीरा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। मीडिया में आने से पहले दोनों ने अपने रिश्ते को प्राइवेट रखने का फैसला किया। रिपोर्टों में दावा किया गया है कि गायक ने उद्योग जगत में अपने दोस्तों और सहकर्मियों के सामने गर्व से उसे अपने साथी के रूप में पेश किया। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सिंगर ने हीरा को अपने फ्रेंड्स के बीच पार्टनर कहकर इंट्रोड्यूस करवाया।

हीरा एक अभिनेत्री हैं और उन्होंने ज्यादातर पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में देखा गया है। कुछ हिंदी वेब शो का हिस्सा होने के अलावा,उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड में भी एक छोटी सी भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें: टीना थडानी से ब्रेकअप के बाद इस हॉट एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं रैपर Honey Singh? आप भी नहीं हटा पाएंगे नजर