Move to Jagran APP

अब कहां हैं 'वीराना' की खतरनाक चुडैल 'जैस्मिन', तब इस एक शर्त पर न्यूड होने को भी थीं तैयार

Horror Film Veerana Actress Jasmine Dhunno Hot Photos हॉरर फिल्म बनाने वाले श्याम रामसे ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर वो वीराना का सीक्वल बनाएंगे तो जैस्मिन का रोल किसी जैस्मिन जैसी दिखने वाली लड़की को ही देंगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 22 Jul 2022 01:06 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jul 2022 01:06 PM (IST)
Horror film Veerana Actress jasmine dhunno hot Photos

नई दिल्ली, जेएनएन। 'मुझे वीराना पसंद है' 90 के दशक में शायद ही कोई ऐसा होगा कि जिसने 'वीराना' फिल्म नहीं देखी होगी। 'पुरानी हवेली' 'दो गज जमीन के नीचे' 'बंद दरवाजा' ये वो फिल्में थीं जिसने बच्चों में अंधेरे से खौफ पैदा कर दिया था। वीराना को देखने के बाद तो लाइट जाते ही लोग भगवान का नाम लेने लग जातो थे। इस फिल्म को और भी खौफनाक बनाया इसकी चुडैल 'जस्मिन' ने। दूध की तरफ सफेद, नीली आंखें और बेहद खूबसूरत जैस्मिन धुन्ना हर दर्शक के लिए पहली पसंद बन गई थीं। फिर अचानक क्या हुआ कि वो इस फिल्म के बाद गायब ही हो गईं।

जैस्मिन ने फिल्मों में जमकर बोल्ड सीन दिए, हालांकि वह इससे ज्यादा बोल्ड सीन्स देने के लिए तैयार थीं। उन्हें खुद कहा था कि उन्हें फिल्म के लिए कपड़े उतारने या किसिंग सीन से कोई परहेज नहीं था। साल 1987 में दिए एक इंटरव्यू में जैस्मिन ने कहा था, अगर लीड हीरो मुझे एक्साइटेड कर देता है, तो कैमरे के सामने न्यूड होने और बोल्ड सीन देने में मुझे कोई गुरेज नहीं।

वीराना को आज भी याद करने वाले इस उलझन में रहते हैं कि जैस्मिन आज आखिर हैं कहां? उन्होंने साल 1979 में फिल्म सरकारी मेहमान से फिल्मों में अपनी शुरुआत की थी। अपनी बोल्ड अदाओं और बेहद ही खूबसूरत होने के कारण जैस्मिन रातों रात पॉपुलर हो गई थीं। पर शायद ये शोहरत भी उनके काम नहीं आई और इंडस्ट्री से अचानक गायब हो गईं।

दरअसल, वीराना के हिट होने के बाद हर तरफ जैस्मिन के नाम के ही चर्चे थे। इसी बीच उनपर अंडरवर्ल्ड की भी नजर पड़ गई, उनकी खूबसूरती के कायल दाऊद इब्राहिम उन्हें परेशान करने लगे। एक्ट्रेस ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई पर कुछ नहीं हुआ। परेशान होकर उन्होंने भारत छोड़ दिया और अमेरीका शिफ्ट हो गईं, हालांकि इसकी कभी पुष्टि नहीं हो पाई।

हॉरर फिल्मों के बेताज बादशाह रामसे ब्रदर्स ने साल 2017 में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि जैस्मिन मुंबई में ही रहती हैं। वो मां के बेहद करीब थीं तो उनकी मौत के बाद खुद को अकेला कर लिया और फिल्मी दुनिया से भी दूरी बना ली।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.