Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

1920 Horrors of the Heart का डरावना ट्रेलर हुआ रिलीज, अविका गौर को इस रूप में देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

1920 Horrors of the Heart Trailer Out 1920 - हॉरर्स ऑफ द हार्ट जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अविका गौर अपने पिता के कहने पर बदले के मिशन पर निकलती है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 01 Jun 2023 08:03 PM (IST)
Hero Image
1920 Horrors of the Heart Trailer Out, Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  1920 Horrors of the Heart Trailer Out: एक बार फिर से बड़े पर्दे पर खौफ की वापसी हो रही है। विक्रम भट्ट पर्दे पर फिर एक नए डर को अंजाम देने के लिए तैयार है, जिसका नाम हैं 1920 - हॉरर्स ऑफ द हार्ट। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था।

1920 - हॉरर्स ऑफ द हार्ट का ट्रेलर रिलीज

2 मिनट 23 सेकंड के इस ट्रेलर में देखा जाता है कि अविका गौर जो एक पीड़ित बेटी के रूप में, कृष्णा भट्ट की 1920 - हॉरर्स ऑफ द हार्ट में अपने माता-पिता का बदला लेने के मिशन पर निकलती है। वह अपने पिता के पहने पर सभी घरवालों से एक-एक कर बदला तो लेती है, लेकिन उस बदले की खुशी को महसूस नहीं कर पाती है। ये एक ऐसी फिल्म जिसमे एक बुरी आत्मा, अपने नापाक इरादों से मनोवैज्ञानिक आतंक को उजागर करती है और फिर शुरू होती हैं डर की असल कहानी।

23 जून पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्म 23 जून, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी। इस बारे में महेश भट्ट ने कहा, “विक्रम भट्ट एक शैली के रूप में हॉरर के बादशाह रहे हैं।  मैं देख सकता हूं कि कृष्णा एक प्रतिभाशाली निर्देशक के रूप में इस शैली की संवेदनशील और सूक्ष्म समझ के साथ अपने पिता की इस लिगेसी को आगे ले जा रही हैं।  मैं कृष्णा को निर्देशक के रूप में उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

इस बारे में आनंद पंडित ने कहा हैं कि “महेश भट्ट साहब हमेशा कहानी में एक नया मोड़ लाते हैं, और उन्होंने 1920 – 'हॉरर ऑफ द हार्ट' के साथ बहुत खूबसूरती से लिखा है।  नवोदित निर्देशक कृष्णा भट्ट ने फिल्म में एक और युवा शैली जोड़ी है और खुद हॉरर स्पेस के मास्टर - विक्रम भट्ट से अच्छी तरह सीखा है। मुझे पूरी उम्मीद हैं कि ये फ़िल्म लोगों को डराने में कामयाब रहेगी।

फिल्म से कृष्णा भट्ट कर रही है डेब्यू

 कृष्णा भट्ट 1920-हॉरर ऑफ़ द हार्ट्स के साथ एक निर्देशक के रूप में बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत कर रही हैं। जो बेहद खुश हैं। कृष्णा ने अपनी शुरुआती दिनों के बारे में बताते हुए कहा कि का "महेश अंकल हमारी कंपनी को चलाते हैं और जब उन्होंने कोविड के दिनों के बाद 1920 लिखा, तो मैंने उनके साथ मिलकर काम किया। उनके मार्गदर्शन में रहने का अनुभव सहज और वास्तविक है। वह आपको अपने दिमाग के अंदर जाने और टैप करने के लिए प्रेरित करते हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। मेरे पिता के सेट पर बिताए सालों ने मुझे फिल्म निर्माण के कई पहलुओं में एक ठोस आधार दिया है। मुझे उम्मीद है कि मैं उस शैली के साथ न्याय कर पाऊंगी, जिसमें वो काफी माहिर हैं।  "

विक्रम भट्ट ने की बेटी की तारीफ

विक्रम भट्ट ने कहा, “मेरी छोटी बेटी की फिल्म को थिएटर में रिलीज होते देखना, एक पिता के तौर पर मेरे लिए दिल को छू लेने वाला क्षण है।  हॉन्टेड का निर्देशन करने के बाद से कृष्णा मेरी सहायक रही हैं;  उसने पिछले कुछ वर्षों से सेट पर गंभीरता से एक असिस्टेंट के तौर पर काफी मेहनत की हैं और सीखा भी हैं। उसने सेट को पूरी तरह से मैनेज किया हैं। फिल्म के एक-एक सीन को लेकर वो बहुत स्पष्ट रहती हैं। अपनी कहानी के लिए वह कैसा संगीत चाहती हैं उसके लिए भी कृष्णा काफी क्लियर रहती हैं। फिल्म को बेहतरीन रिलीज देने के लिए मैं आनंद पंडित को धन्यवाद देना चाहता हूं।

मुख्य भूमिका में अविका गौर

अविका गौर ने हॉरर शैली की प्रशंसक होने की बात स्वीकार की और कहा, "मुझे हॉरर देखने में मजा आता है और भट्ट के साथ इस शैली में काम करने की इच्छुक थी क्योंकि कोई भी इसे उनसे बेहतर नहीं समझता है। भट्ट कैम्प की फिल्मों का संगीत अद्भुत रहा हैं । महेश द्वारा लिखित, विक्रम भट्ट द्वारा निर्मित और कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म में काम करना वास्तव में मेरे लिए एक सम्मान की बात है।"

 महेश भट्ट द्वारा लिखित, सुहृता दास, डीओपी: प्रकाश कुट्टी, प्रोडक्शन डिजाइनर नौशाद मेमन, संपादक कुलदीप मेहान, संगीत पुनीत दीक्षित, गीत श्वेता बोथरा, कार्यकारी निर्माता महबूब अंसारी, आस्था राठौड़ नाद द्वारा सह-निर्मित, सहयोगी निर्माता दिलीप सोनी जायसवाल और संजय  सिंह, राज किशोर खवारे, राकेश जुनेजा द्वारा और श्वेतांबरी भट्ट द्वारा निर्मित फिल्म 23 जून 2023 को सिनेमा हॉल में रिलीज होगी।