Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Housefull 5 Release Date: फैंस को झटका! दिवाली पर रिलीज नहीं होगी 'हाउसफुल 5', इस वजह से पोस्टपोन हुई डेट

Housefull 5 Release Date हंसी के ठहाके लगाने के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। पहले हाउसफुल फ्रेंचाइजी की पांचवीं कड़ी को दिवाली पर रिलीज किया जाना था लेकिन अब इस तारीख को पोस्टपोन कर दी गई है। साजिद नाडियावाला ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी कर नई रिलीज डेट का एलान किया है और पोस्टपोन किए जाने की वजह बताई है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 04 Dec 2023 11:10 AM (IST)
Hero Image
हाउसफुल 5 की रिलीज डेट हुई अनाउंस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Housefull 5 Release Date Announce: जिस घड़ी का आप सबको इंतजार था, वो आ गई है। कॉमेडी से भरपूर फैमिली ड्रामा 'हाउसफुल 5' का बेसब्री से इंतजार करने वाले दर्शकों के लिए मेकर्स ने एक बड़ी अनाउंसमेंट की है। साजिद नाडियावाला ने फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

साजिद नाडियावाला ने 4 दिसंबर 2023 को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आगामी फिल्म 'हाउसफुल 5' को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। फ्रेंचाइजी की चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं और दर्शकों के दिल पर जादू करने में कामयाब रहीं, ऐसे में पांचवीं फिल्म का इंतजार करना लाजमी था।

यह भी पढ़ें- Housefull 5 में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, बॉबी देओल और रितेश देशमुख आएंगे नजर, पढ़ें पूरी खबर

साजिद नाडियावाला ने जारी किया स्टेटमेंट

साजिद नाडियावाला ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेटमेंट जारी कर फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है। साजिद ने ऑफिशियल स्टेटमेंट में लिखा, "हाउसफुल 5 की सक्सेस का क्रेडिट दर्शकों को जाता है और हम हाउसफुल 5 के लिए भी यही उम्मीद करते हैं। टीम ने टॉप क्लास वीएफएक्स के साथ शानदार कहानी गढ़ी है। इसलिए हमने रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है, ताकि हम शानदार सिनेमाई अनुभव के साथ पांच गुना ज्यादा मनोरंजन दे सके।"

View this post on Instagram

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

कब रिलीज होगी हाउसफुल 5?

अक्षय कुमार स्टारर 'हाउसफुल 5' को पहले अगले साल दिवाली पर रिलीज किया जाना था, लेकिन अब एक साल के लिए मूवी को टाल दिया गया है। अब फिल्म 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

बात करें स्टार कास्ट की तो साजिद की निर्मित फिल्म में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के काम करने की चर्चा है। मगर अभी तक मेकर्स ने ऑफिशियल कास्ट का एलान नहीं किया है।

यह भी पढ़ें- Housefull 5: 'हाउसफुल 5' के लिए Akshay Kumar ने कसी कमर, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग?