Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Housefull 5: हाउसफुल की अगली फ्रेंचाइजी में देरी की वजह आई सामने, जॉन और अभिषेक नहीं होंगे फिल्म का हिस्सा

फ्रेंचाइजी फिल्मों की कतार में साल 2010 में प्रदर्शित फिल्म हाउसफुल से शुरू हुई एक्शन कामेडी हाउसफुल फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म भी शुमार है। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने पिछले साल इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा तो की थी लेकिन अभी तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं।

By Deepesh pandeyEdited By: Shubham SharmaUpdated: Mon, 23 Oct 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
हाउसफुल फ्रेंचाइजी को बड़ी फिल्म बनाने की कोशिशों में जुटे हैं अक्षय।

जागरण न्यूज नेटवर्क। फ्रेंचाइजी फिल्मों की कतार में साल 2010 में प्रदर्शित फिल्म हाउसफुल से शुरू हुई एक्शन कामेडी हाउसफुल फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म भी शुमार है। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने पिछले साल इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा तो की थी, लेकिन अभी तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं। साजिद की योजना इस साल दिसंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू करने की थी।

फिल्म को बड़े स्तर की बनाना चाहते हैं निर्माता

हालांकि, अब यह फिल्म अगले साल ही शुरू हो पाएगी। इस विलंब का कारण फिल्म की कास्टिंग बताई जा रही है। सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, हाउसफुल फ्रेंचाइजी की बाकी चार फिल्मों की तरह पांचवी फिल्म में भी अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे। वह और फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला कास्टिंग से लेकर निर्माण तक इस फिल्म को बड़े स्तर की बनाना चाहते हैं।

जॉन और अभिषेक बच्चन ने किया इंकार

इस कड़ी में दोनों ने हाल ही में इस फिल्म के लिए अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन से संपर्क किया। हालांकि फिल्म की कहानी और भूमिका पसंद आने के बाद भी अभिषेक और जान ने इस फिल्म को अपनी स्वीकृति नहीं दी। दरअसल, इस फिल्म के लिए निर्माता दोनों कलाकारों के एक साथ कई दिनों का समय चाहते थे, लेकिन व्यस्तता के कारण दोनों ने ही इतना ज्यादा समय दे पाने में असमर्थता जताई।

हालांकि, अक्षय और साजिद अभी भी दोनों अभिनेताओं को इस फिल्म के लिए राजी करने की कोशिशों में जुटे हैं। उल्लेखनीय है कि जान और अभिषेक इससे पहले भी क्रमशः हाउसफुल 2 तथा हाउसफुल 3 में इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा रह चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः Hrithik Roshan की मां के बर्थडे सेलिब्रेशन में साड़ी पहनकर पहुंचीं Saba Azad, रोशन फैमिली के साथ फोटो वायरल