Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahid Kapoor का सौतेली मां Supriya Pathak संग कैसा है रिश्ता, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Shahid Kapoor And Supriya Pathak शादी के कुछ सालों बाद ही नीलिमा और पंकज कपूर एक-दूसरे से अलग हो गए। नीलिमा से अलग होने के बाद एक्टर ने सुप्रिया पाठक से शादी की। अब सालों बाद सुप्रिया पाठक ने शाहिद कपूर संग अपने रिश्तों को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वह एक-दूसरे के साथ रहते हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 03 Oct 2023 03:24 PM (IST)
Hero Image
Supriya Pathak And Shahid Kapoor Photo Credit Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shahid Kapoor And Supriya Pathak: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) शाहिद कपूर की सौतेली मां हैं।  पंकज कपूर की पहली शादी अभिनेत्री नीलिमा अज़ीम से हुई थी, जिससे उनका शाहिद कपूर है।

हालांकि, कुछ सालों बाद ही नीलिमा और  पंकज एक-दूसरे से अलग हो गए। नीलिमा से अलग होने के बाद एक्टर ने सुप्रिया पाठक से शादी की। अब सालों बाद सुप्रिया पाठक ने शाहिद कपूर संग अपने रिश्तों को लेकर खुलासा किया है।  

यह भी पढ़ें- Shahid Kapoor-Kriti Sanon: प्यार के महीने में रोमांस करेंगे शाहिद-कृति, अनटाइटल्ड फिल्म को मिली नई रिलीज डेट

शाहिद कपूर और सुप्रिया पाठक का रिश्ता

राम लीला अभिनेत्री सुप्रिया पाठक ने एएनआई को बताया, शाहिद मेरा बेटा है और उसके बच्चे मेरे पोते हैं। मेरा अपने दोनों पोते-पोतियों के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है और एक परिवार के रूप में, हम सभी अपने संबंधों को मजबूत करने के लिए प्रयास करते हैं।

हम बहुत परिवार-उन्मुख हैं और हर सुख-दुख में एक साथ रहने में विश्वास करते हैं। मुझे लगता है कि जैसे-जैसे पीढ़ियां गुजरती हैं, परिवारों के भीतर बंधन विकसित होते जाते हैं। एक्ट्रेस ने आगे बताया है कि, 'जब मैं शाहिद से मिली थी तब वह छह साल के थे। हम दोनों ही एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे से घुल-मिल गए। मुझे लगता है कि बस यही चलता रहा'।

सुप्रिया की आने वाली फिल्में  

एक्ट्रेस के दो बच्चे- बेटा रुहान कपूर और बेटी सना कपूर हैं। शाहिद दोनों को अपने सगे भाई-बहनों की तरह मानते हैं। सुप्रिया के वर्कफ्रंट की बात करे तो  जल्द ही खिचड़ी 2 में नजर आएंगी, जिसका हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में राजीव, वंदना और कृति नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 17 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Haider: शाहिद कपूर ने 'हैदर' लुक से मचाई सनसनी, सामने आया फिल्म से जुड़ा ये बड़ा अपडेट