Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan: मुंबई छोड़ने से पहले ऋतिक ने किया सबा आजाद को किस, एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल

Hrithik Roshan डुग्गू यानी की ऋतिक रोशन की गिनती ए लिस्ट एक्टर्स में होती है। यह अभिनेता अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह सबा आजाद को किस करते देखे जा सकते हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 27 Feb 2023 12:38 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Hrithik Roshan and Saba Azad

नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan-Saba Azad: ऋतिक रोशन और सबा आजाद बी टाउन के फेमस कपल हैं। फैंस के बीच इनकी जोड़ी हिट है। दोनों अब तक कई पब्लिक इवेंट्स में साथ में देखे जा चुके हैं। ऋतिक और सबा पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में इस कपल का क्यूट वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते देखे जा सकते हैं।

सामने आया ऋतिक-सबा का यह वीडियो

ऋतिक 'फाइटर' और 'वॉर 2' में नजर आने वाले हैं। उनकी यह दोनों फिल्में 2024 तक रिलीज होंगी। बहरहाल, एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। वह सबा आजाद के साथ एयरपोर्ट पहुंचे और फ्लाइट तक जाने से पहले उन्होंने अपनी लेडी लव को स्वीट किस दी। फैंस उनका यह स्वीट जेश्चर देख काफी खुश हैं।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

फैमिली गेट टुगेदर में साथ दिखे ऋतिक-सबा

ऋतिक रोशन और सबा आजाद की डेटिंग रूमर्स को तब हवा मिली, जब दोनों को डिनर डेट पर साथ में देखा गया था। सबा आजाद, ऋतिक के फैमिली गेट टुगेदर में भी शामिल हुई थीं। इनके डेटिंग रूमर्स पर तब पूर्णविराम लगा, जब दोनों को करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर हाथों में हाथ डाले वॉक करते देखा गया।

गौरतलब है कि ऋतिक ने चाइल्ड स्वीटहार्ट सुजैन खान से 2000 में शादी की थी। सुजैन के साथ यह ऋतिक की लव मैरिज थी। यह शादी सिर्फ 14 वर्षों तक चली। इसके बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। जहां ऋतिक, सबा के साथ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। वहीं, सुजैन खान का नाम मॉडल-एक्टर अरस्लान गोनी के साथ जुड़ता है।

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan: अरबाज खान ने उठाए किंग खान की होस्टिंग स्किल्स पर सवाल, बोले लोगों को फेक लगे होंगे शाह रुख खान

यह भी पढ़ें: Zee Cine Awards 2023: रेड इवनिंग गाउन पहन पहुंचीं कियारा आडवाणी, यूजर्स बोले- ऐसे रहती हैं इंडियन मैरिड वुमन?