Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ब्रेकअप की खबरों के बीच मूवी डेट पर स्पॉट हुए ऋतिक रोशन और सबा आजाद, वीडियो वायरल

ऋतिक रोशन (hrithik roshan ) को आखिरी बार दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक चली थी । वहीं अब देर रात अभिनेता को गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ स्पॉट किया गया है । बीते दिनों सोशल मीडिया पर इस कपल के रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह की अफवाहें उड़ रही थीं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 29 Jul 2024 10:59 AM (IST)
Hero Image
ऋतिक रोशन और सबा आजाद (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर ऋतिक रोशन तलाक के बाद पिछले कुछ सालों से एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। इस कपल को कई बार एक साथ मुंबई में भी स्पॉट किया गया है, लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों एक साथ नजर नहीं आ रहे थे।

ऐसे में सोशल मीडिया पर इस कपल के रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह की अफवाहें उड़ रही थीं। कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। इन खबरों के बीच ये कपल रविवार को मूवी डेट पर नजर आए।

जब उड़ी थी ब्रेकअप की अफवाह

बीते दिनों ऋतिक रोशन को कई इवेंट में अकेले देखा गया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर खबर सामने आई की उनका और सबा का ब्रेकअप हो गया। हाल ही में एक रेडिट पर एक पोस्ट  वायरल हुआ था, जिसमें बताया गया था कि ऋतिक सबा के बिना अनंत अंबानी की शादी में शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें- कौन हैं इश्क विश्क रिबाउंड से बॉलीवुड डेब्यु करने वाली Pashmina Roshan...ऋतिक रोशन से क्या है रिलेशन

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इसके अलावा फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान की मां मेनका ईरानी के अंतिम संस्कार में भी अभिनेता अकेले ही नजर आए थे। ऐसे में ब्रेकअप की अफवाहें बढ़ गई। खैर, अब उन यूजर्स के लिए यह मुंह तोड़ जवाब है, जिन्होंने इस तरह की अफवाह उड़ाई थी। 

मास्क लगाए नजर आए दोनों

इस मौके पर ये कपल अपने चेहरे पर मास्क लगाए नजर आया। वीडियो में देख सकते हैं सबा ने ऋतिक का हाथ थामा हुआ है और ये कपल बिल्डिंग से बाहर निकता नजर आ रहा है।  मूवी आउटिंग के लिए वे दोनों कैज़ुअल लुक में थे। 

ऋतिक रोशन का वर्क फ्रंट

अभिनेता ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार ‘फाइटर’ में देखा गया था। इन दिनों अभिनेता अपने कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। तो वहीं सबा आजाद की बात करें तो  वह एक अभिनेत्री, थिएटर निर्देशक और संगीतकार हैं।  दिल कबड्डी से राहुल बोस के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें-  Shah Rukh Khan की 'मैं हूं ना' के लिए ऋतिक रोशन थे पहली पसंद, फराह खान ने बताया क्यों ठुकराई फिल्म