Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan-Saba Azad: लेडी लव सबा आजाद के इतने करीब आए ऋतिक रोशन, रोमांटिक पोज देख लोगों ने भरी आहें

Hrithik Roshan-Saba Azad ऋतिक रोशन और सबा आजाद की जोड़ी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। दोनों के बीच 12 साल का एज गैप है लेकिन इनकी बॉन्डिंग को देख कहीं से भी इस बात का अंदाजा नहीं लगता। कई पब्लिक इवेंट्स में इन्हें साथ देखा गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 03 Apr 2023 01:50 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Saba Azad and Hrithik Roshan

नई दिल्ली, जेएनएन। ऋतिक रोशन और सबा आजाद की गिनती बॉलीवुड के चर्चित कपल में होती है। पब्लिक प्लेटफॉर्म पर कई बार दोनों को साथ में देखा जा चुका है। हालांकि, इन्होंने कभी अपने रिलेशन की आधिकारिक पुष्टि नहीं की, लेकिन कभी इनकार भी नहीं किया। हाल ही में इस फेमस कपल ने एनएमएसीसी (नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर) के इवेंट में शिरकत की।

इंडियन आउटफिट में सबा आजाद पहुंची एनएमएसीसी इवेंट में

ऋतिक हमेशा की तरह कूल और डैशिंग अंदाज में नजर आए, वहीं सबा आजाद ने वेस्टर्न आउटफिट को छोड़ इंडियन आउटफिट में खुद को तैयार किया। सबा, अमित अग्रवाल की डिजाइन की गई साड़ी पहन एनएमएसीसी के इवेंट में पहुंची। इस दौरान उनके साथ ऋतिक रोशन भी नजर आए। एक्टर ने अपनी लेडी लव के साथ कुछ फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की, जो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई।

(Photo Credit: Saba Azad Instagram)

ऋतिक के साथ दिए पोज

'विक्रम वेधा' एक्टर ऋतिक रोशन ने एनएमएसीसी गाला में सबा आजाद के साथ कुछ रोमांटिक, तो कुछ कैंडिड फोटो क्लिक कराई। एक्टर-म्यूजिशियन सबा आजाद और ऋतिक रोशन की जोड़ी को उनके कई सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने पसंद किया है। वहीं, फैंस भी उनकी जोड़ी के कायल हो गए हैं। बिपाशा बसु समेत कई सितारों ने ऋतिक द्वारा शेयर की गई फोटो को पसंद किया है।

सबा आजाद वर्कफ्रंट

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो सबा आजाद ने अब तक कुछ बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है। उनके खाते में 'मुझसे फ्रेंडशिप करोगे' और 'दिल कबड्डी' जैसी मूवीज हैं। इसके अलावा उन्होंने 'स्ट्रेन्जर्स इन द नाइट', 'प्योर वेज' और 'कनेक्टेड' नाम की शॉर्ट फिल्म में भी काम किया है। सबा आजाद को हाल ही में अभय पन्नू की 'रॉकेट ब्वॉयज 2' नाम की वेब सीरीज में भी देखा गया।  

वहीं, ऋतिक रोशन को आखिरी बार 'विक्रम वेधा' में देखा गया था। वहीं, उनकी नेक्सट फिल्म में 'फाइटर' शामिल है। इस मूवी में उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ देखी जाएगी।